अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, पति-पत्नी समेत 5 की मौत, बस की चपेट में आने से 4 की गई जान

Uttar Pradesh Road Accident: उत्तर प्रदेश सड़क हादसों की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला एटा का है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर काली नदी में गिर गई। हादसे में कार ड्राइवर समेत परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। कार करीब 4 घंटे तक नदी में ही पड़ी रही। आशंका है कि नदी में गिरने के साथ ही कार के दरवाजे लॉक हो गए होंगे। ऐसे में अंदर सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए और पानी में डूबकर उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किया 229 करोड़ का गोबर घोटाला, भाजपा ने किया खुलासा

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने कार को नदी से बाहर निकाला। इस दौरान पांचों की लाशें कार की सीट पर मिली। मृतकों में पति, पत्नी, उनकी चाचा-चाची और एक दोस्त शामिल है। दरअसल कासगंज के गंजडुंडवारा गांव की रहने वाली विनीता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर नीरज ने अपने दोस्त शिवम से कार लेकर आने को कहा। शिवम अपनी कार लेकर नीरज के घर पहुंचा। रात करीब 12 बजे विनीता, उसके पति नीरज (30), चचिया ससुर तेजेंद्र (60) और चचिया सास संतोष (58) कार से एटा मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हुए। कार को शिवम (25) चला रहा था। (Uttar Pradesh Road Accident)

नीरज के भाई ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना होने के कुछ देर बाद उसने नीरज को फोन किया था, लेकिन मोबाइल बंद था। एक-एक कर सभी को फोन लगाया तो सभी फोन बंद आ रहे थे। सभी के फोन बंद होने पर भाई को अनहोनी का शक होने लगा। परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी गई। गांव के लोग उनकी तलाश में जुट गए। आसपास की सभी सड़कों पर तलाश करते रहे। रात को थाना अमांपुर को सूचना दी गई, लेकिन कार का कहीं पता नहीं चला सका। सुबह 5 बजे स्थानीय लोगों को मुहारा घाट के पास काली नदी में कार गिरी नजर आई। पास जाकर देखा तो पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव समेत कार को क्रेन से बाहर निकाला। (Uttar Pradesh Road Accident)

इधर, उत्तर प्रदेश के ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, एक्सप्रेस-वे पर हादसे के बाद एक कार में 3 लोग फंस गए थे। इसी दौरान 4 युवक उन्हें गाड़ी से निकालने लगे। तभी पीछे से आ रही बस ने सभी को रौंद दिया। हादसे में तीन युवक और गाड़ी में फंसी एक महिला की मौत हो गई। कार में सवार महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। टप्पल थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात शुरू करा दिया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है। (Uttar Pradesh Road Accident)

Related Articles

Back to top button