आखिर क्यों PM मोदी ने राहुल गांधी को अडाणी-अंबानी का नाम लेकर घेरा ?, पढ़ें पूरी खबर

PM on Adani Ambani: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पहली बार अडाणी और अंबानी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। 5 उद्योगपति, अंबानी और अडाणी, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया है…क्यों?PM ने कहा कि मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अडाणी और अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना माल मिला? क्या टेंपो भरकर माल पहुंचा है?

यह भी पढ़ें:- राहुल बाबा भारत में बढ़ा रहे पाकिस्तान का एजेंडा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

PM मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पिछले 10 सालों में मेरा काम देखा है। आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया। आपके एक वोट ने अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया और जम्मू-कश्मीर में शांति और समृद्धि सुनिश्चित की। आपके एक वोट ने भारत को रक्षा आयातक से रक्षा निर्यातक बना दिया। इतनी बड़ी संख्या में आपकी उपस्थिति हमारे प्रति आपके प्यार और समर्थन का प्रमाण है। मैं यहां आकर खुश हूं. मुझे आपका आशीर्वाद पाकर खुशी हुई। मैं आप सभी को सलाम करता हूं। (PM on Adani Ambani)

उन्होंने कहा कि हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। कांग्रेस पार्टी ने हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया, कृषि और कपड़ा क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया। कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है। कांग्रेस और बीआरएस पूरी तरह से परिवार द्वारा, परिवार के लिए हैं। ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। भाजपा ‘राष्ट्र-प्रथम’ सिद्धांत में विश्वास करती है, लेकिन दूसरी ओर, कांग्रेस और बीआरएस तेलंगाना में ‘परिवार-प्रथम’ सिद्धांत पर काम करते हैं। (PM on Adani Ambani)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस को एक साथ बांधने वाला एकमात्र ‘गोंद’ भ्रष्टाचार है। तुष्टिकरण की राजनीति ही उनका एजेंडा है। कांग्रेस और बीआरएस ‘शून्य शासन मॉडल’ का पालन करते हैं। इसलिए हमें तेलंगाना को इन पार्टियों के भ्रष्ट चंगुल से बचाने की जरूरत है। करप्शन कांग्रेस-BRS का कॉमन कैरेक्टर है। ये दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। लेकिन, बैकडोर से दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं। कांग्रेस पार्टी एससी, एसटी और दलितों के लिए आरक्षण का अधिकार छीनना चाहती है और मुस्लिम समुदाय को देना चाहती है। कल्याण सुनिश्चित करना न तो उनका दृष्टिकोण है और न ही एजेंडा। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ अपना वोट बैंक सुरक्षित रखना चाहती है। यह भ्रष्ट पार्टी पूरी तरह से तुष्टिकरण की नीति में डूबी हुई है। (PM on Adani Ambani)

Related Articles

Back to top button