Gujarat Election 2022 : गुजरात के सुरेंद्रनगर में पीएम मोदी ने रैली को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा सीधा निशाना

Gujarat Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Election 2022) के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से राज्य में प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने मुझे गंदी नाली का कीड़ा, नीच और मौत का सौदागर कहा। उन्होंने कहा कि औकात दिखा देंगे। लेकिन मैं अपमान पी जाता हूं।

यह भी पढ़ें : Badrinath Dham : शीतकाल के लिए बंद हुए बद्रीनाथ के कपाट, भगवान विष्णु के जयकारों से गूंजा पूरा धाम

Gujarat Election 2022 : पीएम मोदी का कांग्रेस पर आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे। आप लोग राज परिवार से हैं। मैं तो सामान्य परिवार से हूं। मेरी कोई औकात नहीं है। आपने मुझको नीच, निचली जाति का भी कहा। मौत का सौदागर भी कहा। अब आप मेरी औकात बताने चले हैं। मेरी कोई औकात नहीं है। मेरी औकात दिखाने की जगह विकास के कामों पर बात करिए। मैं ऐसे अपमान नजरअंदाज कर देता हूं क्योंकि मुझे देश को विकसित देश बनाना हैं। 135 करोड़ लोगों के लिए काम करना है इसलिए मैं अपमान नजरअंदाज कर देता हूं।

बदल चुकी है एंटी इनकम्बेंसी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है संतों की वाणी कभी झूठी साबित नहीं होती है। मुख्यमंत्री के तौर पर सुरेंद्रनगर आना मेरे लिए नया नहीं था। आप लोगों ने एंटी इनकम्बेंसी को बदल दिया। आपने कहा हमें तो बीजेपी की सरकार द्वारा किए काम ही पसंद हैं। आपने लोकसभा में डॉक्टर महेंद्र भाई का समर्थन किया। उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो काम किया है, उसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। 40 साल बाद सुरेंद्रनगर से कोई सांसद केंद्र में मंत्री है।

यह भी पढ़ें : पोस्ट ऑफिस के 4 स्कीम्स से आप भी हो सकते हैं मालामाल, पढ़ें पूरी खबर

Gujarat Election 2022 में सत्ता विरोधी लहर जैसा कुछ नहीं

उन्होंने कहा कि गुजरात में सत्ता विरोधी लहर जैसा कुछ नहीं है। जिन्होंने गुजरात को पानी नहीं दिया वो लोग पद के लिए यात्रा कर रहे हैं। 10 साल हुए गुजरात में बिजली 24 घंटे मिल रही है। नर्मदा विरोधियों को सजा दिलाने के लिए यह चुनाव होना चाहिए। पद पाने के लिए पदयात्रा का कोई विरोध नहीं है, लेकिन गुजरात की नर्मदा विरोधी को साथ क्यों रखते हैं? इस गुजरात का एक नागरिक भी ऐसा नहीं होगा जिसने गुजरात का नमक नहीं खाया होगा। लेकिन कुछ लोग नमक खाकर गुजरात को भर-भर के गाली देते हैं।

Related Articles

Back to top button