Chhattisgarh : भाजपा मीडिया विभाग के नेता सीएम से मिले, कहा- कांग्रेस सरकार में पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी

Chhattisgarh : आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग ने मुलाकात कर कांग्रेस के शासनकाल में हुए पत्रकारों के साथ अन्याय की जांच करने हेतु पत्र सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं। पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित/प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया।

यह भी पढ़े :- PM Modi Srinagar Visit : जम्मू-कश्मीर एक क्षेत्र नहीं भारत का मस्तक, मैं अदा करूंगा कर्ज, श्रीनगर में बोले पीएम मोदी

अनेक ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं। अनेक के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुँचाया गया है। कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल भेजा गया। हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया। कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी। (Chhattisgarh )

प्रतिनिधिमंडल ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं। पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित/प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया। अनेक ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं। अनेक के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुँचाया गया है। कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल भेजा गया। हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया। कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button