Chhattisgarh Cabinet Meeting: भूपेश बघेल कैबिनेट की अहम बैठक आज, नियमितीकरण पर होगी चर्चा

Chhattisgarh Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक सात अगस्त को पूर्वान्ह 11.15 बजे से मुख्यमंत्री निवास कार्यालय के केबिनेट हाल में होगी। बैठक में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी।

यह भी पढ़े :- Chandrayaan-3 ने खींची चांद की पहली तस्वीर, ISRO ने किया शेयर, आप भी VIDEO देख लीजिए

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Cabinet Meeting) के आश्वासन पर अनियमित कर्मचारियों ने एक महीने से चल रही हड़ताल को खत्म कर दिया था। इसके साथ ही प्रदेश में खाद-बीज की स्थिति और धान खरीदी की तैयारी को लेकर भी चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक अचानक तय हुई है। सभी मंत्रियों को रविवार को फोन करके सूचना दी गई कि सोमवार सुबह कैबिनेट की बैठक होगी।

यह भी पढ़े :- Gyanvapi Masjid Case – अमेरिका के ‘गेट्टी म्यूजियम’ में आज भी मौजूद है ज्ञानवापी का पूरा सच, पढ़ें पूरी खबर

Chhattisgarh Cabinet Meeting चर्चा यह भी है कि पीएससी भर्ती नियमों में संशोधन पर फैसला हो सकता है। सीएम भूपेश बघेल ने हाल के युवा-संवाद कार्यक्रम में इसकी घोषणा भी की थी। चर्चा है कि विश्वविद्यालयों में दो विषय में पूरक की पात्रता देने का भी फैसला हो सकता है। विश्व विद्यालयों में इस बार स्नातक स्तर के परीक्षाओं के नतीजे खराब आए हैं।

Related Articles

Back to top button