छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ टीम ने किया प्रदेश का नाम रोशन, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 का जीता खिताब

Indias Got Talent Winner: छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। दरअसल, टीम ने देश की लोकप्रिय रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इंडियाज गॉट टैलेंट के विनर के रूप में उन्हें 20 लाख रुपए की धनराशि और कार मिला है। इस सीजन रैपर और सिंगर बादशाह, किरण खेर और शिल्पा शेट्टी ने जजेस की कुर्सी संभाली। बता दें कि रियलिटी शो का आयोजन अर्जुन बिजलानी द्वारा किया जाता है। 6 फाइनलिस्टों के प्रदर्शन के बाद विनर का नाम अनाउंस किया गया।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए वोटिंग कल, पहचान पत्र के अलावा इन दस्तावेजों को दिखाकर कर सकेंगे मतदान

जानकारी के मुताबिक अबूझमाड़ मल्लखंब अकादमी, जीरो डिग्री क्रू, महिला बैंड, गोल्डन गर्ल्स, द ए.आर.टी., रागा फ्यूजन ने फिनाले एपिसोड की शूटिंग की है। इन 6 फाइनलिस्टों में से अबूझमाड़ मल्लखंब अकादमी विनर बना। CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी है। उन्होंने लिखा- कितनी खुशी और गर्व की बात है! हमारे मलखंब अकादमी अबूझमाड़ के हुनरबाजों ने सोनी टीवी पर प्रसारित शो “इंडियाज गॉट टैलेंट” को जीत लिया है। अबूझमाड़ की इन प्रतिभाओं ने देश भर में छत्तीसगढ़ के लोगों को महसूस करने के लिये गर्व के पल दिए हैं। सबको खूब बधाई, खूब शुभकामनाएँ। हम सबका सीना चौड़ा हो गया है। (Indias Got Talent Winner)

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी उनके लिए वोट करने की अपील की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि तैयार हैं हमारे नारायणपुर मलखंभ अकादमी के कलाकार, दुनिया को दिखने अपने हुनर का कमाल 100 से अधिक देशों के खेल प्रेमियों के दिलों में सुमार हमारे छत्तीसगढ़ की माटी के लाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले “इंडियाज गॉट टैलेंट शो” के फाइनल मुकाबले में 28 और 29 अक्टूबर को अपनी धमाकेदार मलखंब (मलखंभ) के हैरतअंगेज प्रस्तुतियों के माध्यम से खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे। (Indias Got Talent Winner)

CM भूपेश ने की थी वोट करवाने की अपील

CM भूपेश बघेल ने आगे लिखा- प्रतियोगिता में उन्हें विजेता बनने के लिए सभी प्रदेशवासियों के आशीर्वाद स्वरूप अधिक से अधिक वोट की आवश्यकता है। राष्ट्रीय स्तर के मंच पर छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान को जीतने के लिए, हमारे प्रदेश को एक नई पहचान दिलाने के लिए, छत्तीसगढ़ महतारी का मान बढ़ाने के लिए सभी प्रदेशवासियों से विनम्र अपील है कि सोनी लिव एप को डाउनलोड या अपडेट कर हमारे हुनरबाजों के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करें और अपने अड़ोस-पड़ोस, रिश्तेदारों, यार-दोस्तों को भी वोट करवाने की अपील करें। मलखंभ की यह टीम छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद प्रभावित बस्तर संभाग के नारायणपुर जिले की है। (Indias Got Talent Winner)

Related Articles

Back to top button