आफत में मासूम की जान ,पुल के पिलर के बीच फंसा 11 साल का बच्चा, रेस्क्यू जारी

बिहार। रोहतास जिले में 11 साल का बच्चा पुल के पिलर के बीच में फंस गया है। बच्चे को निकालने के लिए 20 घंटे से रेस्क्यू जारी (Rescue Continues)है। एनडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन की टीम बच्चे को निकालने की कोशिश में जुटी हैं। मौके पर बच्चों के परिजन समेत भारी भीड़ भी मौजूद है। मामला नासरीगंज दाऊदनगर में स्थित सोन पुल का है।

यह भी पढ़े :- RBI Monetary Policy : आरबीआई ने फिर नहीं किया रेपो रेट में बदलाव, नहीं बढ़ेगी आपकी EMI

यहां मानसिक रूप से कमजोर 11 साल का रंजन बुधवार सुबह से घर से गायब था। जब बेटा घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। इस दौरान एक महिला ने पुल के पास से रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी। इसके बाद महिला ने परिजनों को बच्चे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी।

प्रशासन की टीम ने बुधवार शाम 4 बजे से बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू (Rescue Continues) किया। एनडीआरएफ की टीम भी बच्चे को निकालने में जुटी है। हालांकि, अभी तक बच्चे को नहीं निकाला जा सका है। NDRF की टीम ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंची है। रेस्क्यू टीम पुल को ऊपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

रंजन के पिता ने क्या कहा

रंजन के पिता ने बताया, उनका बेटा मानसिक रूप से कमजोर है. वह दो दिन से घर से गायब था. उसकी तलाश की जा रही थी. इसी दौरान बुधवार को दोपहर बाद पुल से गुजर रही एक महिला ने लड़के को पिलर में फंसे देखा. जिसके बाद महिला ने उसके परिवार को सुचना दी. (Rescue Continues)

Related Articles

Back to top button