रेव पार्टी में सांप के जहर का नशा, बुरे फंसे बिग बॉस विनर, जानें क्या है पूरा मामला

Snake Bite : यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ कई गंभीर मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया है। नोएडा में सेक्‍टर 49 पुलिस स्‍टेशन में उनके खिलाफ जहरीले सांपों की तस्‍करी और गैरकानूनी रेव पार्टियां करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुआ है। यह मुकदमा बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले गौरव गुप्‍ता ने कराया है।

यह भी पढ़े :- ED Raid in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में ईडी की जांच जारी, राजधनी में दो सीए के ठिकानो पर रेड

आरोप है कि एल्विश यादव नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउसों में जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं। साथ ही रेव पार्टी में सांप के जहर का भी यूज होता है। इस मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्‍ट किया है। इनके कब्‍जे से 9 जहरीले सांप और 20 मिलीमीटर जहर बरामद हुआ है। इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहे सांप और एक रेट स्‍नेक है। पुलिस को एल्विश यादव की तलाश है। (Snake Bite )

फॉम हाउसों मे गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी का आयोजन
एनजीओ पीपल फॉर एनिमल में वेलफेयर ऑफिसर के रूप में कार्यरत गौरव गुप्‍ता की तहरीर में लिखा है कि उन्‍हें सूचना मिली थी कि एल्विश यादव अपने साथियों के साथ नोएडा और एनसीआर के फॉम हाउसों में गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी का आयोजन करते हैं। इन पार्टियों में बाकायदा विदेशी लड़कियां को बुलाकर स्‍नेक वैनम (सांप का जहर) और अन्‍य नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। इस सूचना पर हमारे एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया और उनसे नोएडा में रेव पार्टी करने और कोबरा वैनम का प्रबंध करने को कहा। एल्विश ने मुखबिर को अपने एजेंट राहुल का फोन नंबर दिया और कहा कि मेरा नाम लेकर बात कर लो, ये सारी व्‍यवस्‍था करा देंगे। (Snake Bite  )

Related Articles

Back to top button