अब फ्री में नहीं देख सकेंगे जियो सिनेमा, Jio ने लॉन्च किया सब्सक्रिप्शन प्लान

Jio Cinema Subscription Plan: अब आप जियो सिनेमा फ्री में नहीं देख पाएंगे। क्योंकि Jio ने इसके लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिया है। यानी आपको जियो सिनेमा के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए भी अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स की तरह ही सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जियो सिनेमा ने अपने प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 999 रुपए रखी है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को 12 महीनों के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में 920 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

बता दें कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत यूजर्स अपने अकाउंट को एक साथ 4 डिवाइस में लॉग-इन कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर दी गई जानकारी के मुताबिक जियो सिनेमा ऐप को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। जियो सिनेमा के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन पर गेम ऑफ थ्रोन्स, हैरी पोटर, सक्सेशन और डिस्कवरी जैसे मूवी और शोज देख सकेंगे। इसके लिए मुकेश अंबानी की कंपनी वायाकॉम18 ने हॉलीवुड के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस वॉर्नर ब्रदर्स के साथ डील की है। इस डील के बाद जियो सिनेमा अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉटस्टार को सीधी टक्कर देगा। (Jio Cinema Subscription Plan)

वायकॉम 18 और वार्नर ब्रदर्स ने कहा कि जियो सिनेमा पर फिल्में और शो के प्रीमियर अमेरिका के साथ ही होंगे। इससे पहले  डिज्नी के पास वार्नर ब्रदर्स और HBO के कंटेंट को स्ट्रीम के अधिकार थे। ये पार्टनरशिप 31 मार्च 23 को खत्म हो गई। इस कारण भारतीय दर्शक HBO के गेम ऑफ थ्रोन्स जैसे शोज स्ट्रीम नहीं कर पा रहे थे। वार्नर ब्रदर्स HBO की पैरेंट कंपनी है। इस बार 4K क्वालिटी में IPL की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग हो रही है। (Jio Cinema Subscription Plan)

जियो सिनेमा IPL 2023 का ऑफिशियल लाइव स्ट्रीमिंग पार्टनर है। इससे पहले तक IPL डिज्नी हॉटस्टार पर दिखाया जाता था। ऐसे में इसे देखने के लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता था। अभी जियो सिनेमा पर कुछ भी देखने के लिए आपको कोई फीस नहीं चुकानी होती। वायाकॉम 18 में सब्सक्रिप्शन वीडियो-ऑन-डिमांड और इंटरनेशनल बिजनेस के हेड फरजाद पालिया ने कहा कि जियो सिनेमा लाइव स्पोर्ट्स के लिए सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। अब हम जियो सिनेमा को एंटरटेनमेंट का सबसे मैंगनेटिक डेस्टिनेशन बनाने के मिशन पर हैं। (Jio Cinema Subscription Plan)

Related Articles

Back to top button