आज से यहां मिल रहा स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और AC जैसे प्रोडक्ट पर 80% तक का डिस्काउंट, जानिए कब तक चलेगा सेल

JioMart Sale : जियो मार्ट ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट सेल पेश की है। यह धुआंधार सेल आज से शुरू हो चुकी है। सेल 23 फरवरी से 26 फरवरी 2023 तक चलने वाली है। सेल में आपको कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलेगा, जिसमें स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और एयर कंडिशनर जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं, सेल में EMI की सुविधा भी है। इसके साथ ही, डिवाइसेज पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आइए बैंक ऑफर की डिटेल और कुछ शानदार डील के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें : नहीं रुक रहा तबाही का सिलसिला, अब चीन और ताजिकिस्तान की सीमा में शक्तिशाली भूकंप, 6.8 नापी गई तीव्रता

JioMart Sale : बैंक ऑफर की डिटेल

Mart की सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट पर कस्टमर्स को Bank of Baroda, Federal और IDBI बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, कैशबैक का भी ऑफर है। हालांकि, सेल में मिलने वाले सभी ऑफर और डील के लिए आप एप या वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Moto G42 पर डिस्काउंट

MOTO G42 कंपनी का एंट्री-लेवल डिवाइस है। सेल में यह फोन 10,499 रुपये की कीमत में लिस्टेड है। इस डिवाइस पर IDBI बैंक की तरफ से 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, फोन पर नो-कॉस्ट EMI भी मिल रही है। स्पेसिफिकेशन पर नज़र डाली जाए तो यह मोबाइल फोन FHD+ AMOLED डिस्प्ले और 5,000mAh बैटरी के साथ आता है। इसके साथ ही, सेल में एपल आईफोन 13 पर भी शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : इंडियन आर्मी ने अग्निपथ योजना में किया बड़ा बदलाव, अब ये लोग भी कर सकेंगे आवेदन, रजिस्‍ट्रेशन शुरू जल्द करें Apply

JioMart Sale : सेल में मिलने वाले ऑफर

जियो की इस 3 दिन चलने वाली सेल में स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टैबलेट, होम एंड किचन अप्लायंसेज और कपड़ों तक पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। साथ ही, इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर से लेकर नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी है। जियो मार्ट ने पिछले महीने ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पेश की थी। इस सेल में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स, स्मार्ट वॉच और कपड़ों को खरीदा गया था।

Related Articles

Back to top button