अमित शाह के साथ जेपी नड्डा भी आज आएंगे छत्तीसगढ़, उम्मीदवारों के नामों पर होगा मंथन…

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ प्रवास का कार्यक्रम अचानक बना है, पहले सिर्फ गृह मंत्री अमित शाह का दौरा तय था. बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा का दौरा विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हो रहा है.

यह भी पढ़े :- Maharashtra Politics : पंकजा मुंडे की भाजपा को खुली चुनौती, बोलीं- मुझे टिकट नहीं दिया तो अच्छा नहीं…

बता दें कि प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश भाजपा (BJP)  के आला नेताओं के साथ वे लगातार पांच घंटे तक मंथन बैठक करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे चुनाव के लिहाज से आगामी रणनीति तय करेंगे। साथ ही घोषणा पत्र के ड्राफ्ट और कुछ सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा किए जाने के संकेत हैं। (BJP)

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर में अमित शाह बीजेपी कोर कमेटी की बैठक लेंगे। वहीं शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी का स्थानीय नेतृत्व बेदम हो चुका है। यही वजह है कि केंद्र से नेताओं की फौज छत्तीसगढ़ भेजी जा रही है। CM भूपेश बघेल ने अमित शाह के दिन में दौरा करने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस बार अमित शाह दिन में आ रहे हैं। कितने बार उनके कार्यक्रम कैंसल हुए हैं। मुझे तो बीजेपी नेताओं से खूब सहानुभूति है। आते हैं तो बीजेपी नेताओं को खूब डांट पड़ती है।

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन महीने के अंदर पांचवीं बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे प्रदेश में चल रही परिवर्तन यात्रा का फीडबैक लेंगे। प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में वह प्रदेश के शीर्ष नेताओं की एक बार फिर उच्च स्तरीय बैठक लेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। मोदी मिशन-2023 के चुनावी रण में 90 विधानसभा सीटों पर जीत के लिए उनका हौसला बढ़ाएंगे। PM मोदी 30 सितंबर को न्यायधानी का दौरा करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा संभाग बिलासपुर है, जहां आठ जिलों में 24 विधानसभा सीट आती हैं, जिसे लेकर सभी पार्टियां जोर लगा रही है।

Back to top button