Maharashtra Politics : पंकजा मुंडे की भाजपा को खुली चुनौती, बोलीं- मुझे टिकट नहीं दिया तो अच्छा नहीं…

Maharashtra Politics : महाराष्ट्र में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. मगर टिकट की डिमांड अभी से ही होने लगी है. बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने खुली चुनौती देते हुए कहा है कि अगर 2024 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो किसी भी पार्टी के लिए अच्छा नहीं होगा. उन्होंने बुधवार को एक कार्यक्रम में दौरान ये बातें कही. अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जब उनसे टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी मुझे क्यों क्यों नहीं टिकट देगी.

यह भी पढ़े :- CM केजरीवाल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! बंगला रेनोवेशन मामले में CBI ने शुरू की जांच

पंकजा ने कहा कि मुझे जैसे उम्मीदवार को चुनाव में टिकट नहीं देना किसी भी पार्टी के लिए अच्छा नहीं होगा. अगर वे इस तरह का कोई भी फैसला करते हैं तो उन्हें लोगों के सवालों का जवाब जरूर देना पड़ेगा. बता दें कि पंकजा मुंडे को 2019 में उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने पार्ली विधानसभा सीट पर हरा दिया था. 

पंकजा के इस बयान के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया है. बता दें कि पंकजा इस समय बीजेपी (BJP) से साइडलाइन चल रही हैं. दो दिन पहले केंद्र सरकार ने पंकजा मुंडे को बड़ा झटका दिया है. जीएसटी विभाग ने उन्हें 19 करोड़ रुपये की GST का नोटिस दिया है.

कहा जा रहा है कि सरकार उनकी चीनी फैक्ट्री  की संपत्तियों को भी जब्त कर सकती है. पंकजा की चीनी फैक्ट्री पर पहले भी छापा पड़ा था.इस पूरे मामले को लेकर पंकजा ने कहा कि इसमें कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. उनकी फैक्ट्री कई साल से वित्तीय संकट से गुजर रही थी. (Maharashtra Politics)

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने मंगलवार को पुष्टि की कि उनके परिवार द्वारा नियंत्रित एक सहकारी चीनी मिल को जीएसटी विभाग से नोटिस मिला है. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री यहां संवाददाताओं से बात कर रहे थे. जीएसटी विभाग के नोटिस पर रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह घटना दो से तीन महीने पहले हुई थी, और अब भी हुई है. हम इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. (Maharashtra Politics)

Related Articles

Back to top button