रायपुर में कालीचरण महाराज ने कांग्रेस को बताया राक्षस, शंकराचार्यो पर भी साधा निशाना

Kalicharan Maharaj in Raipur : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में गजब का उत्साह है. 22 जनवरी को लाखों की संख्या में राम भक्त अयोध्या पहुंचने वाले हैं. इस आयोजन में देश की बड़ी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने जाने से इनकार कर दिया है. इस पर अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले महाराज कालीचरण ने कांग्रेस पर बड़ा बयान दिया है. कालीचरण ने कांग्रेस पार्टी की तुलना ‘राक्षस’ से कर दी है. कालीचरण ने कहा कि राम का विरोध करने वाले ‘राक्षस’ हैं, राक्षस राम मंदिर नहीं जा सकते क्योंकि वहां बजरंग बली हैं.

यह भी पढ़े :- लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में AAP को लगा बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष और सचिव ने दिया इस्तीफा

दरअसल, ये बयान कालीचरण (Kalicharan Maharaj in Raipur) ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिया. इसमें कालीचरण ने कांग्रेस के द्वारा राम मंदिर का आमंत्रण ठुकराए जाने पर बयान देते हुए कहा कि राम का विरोध करने वाले राक्षस है.राक्षस राम मंदिर नहीं जा सकते क्योंकि वहां बजरंग बली हैं. इसके आगे कालीचरण ने शंकराचार्यों के बहिष्कार को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, “सेक्स और अहंकार में लोग अटकते हैं. उन्होंने सब छोड़ दिया, अहंकार में अटक गए हैं.

कालीचरण (Kalicharan Maharaj in Raipur)ने इसके बाद धर्मांतरण पर देश में कानून बनाए जाने की मांग पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, “धर्म एक ही है, इस्लाम और ईसाई धर्म ही नहीं है. धर्म के तीन लक्षण होते हैं, जो इस्लाम और ईसाई में नहीं है. एक ही धर्म है- सनातन हिंदू धर्म. धर्म परिवर्तन नहीं होता, छुड़ाया जाता है. इसका कानून होना चाहिए. कानून राजा बनाएगा. राज्यसभा लोकसभा में हिंदुत्ववादी राजा को बैठाना है. इसलिए हमारा टारगेट है राजनीति का हिंदुत्वकरण करना. हिंदुओं को वोट बैंक बनाना.”

Related Articles

Back to top button