इस साल की सबसे धमाकेदार फिल्म कांतारा की OTT रिलीज डेट आई सामने, इस तारीख पर यहां मचाएगी धूम

Kantara OTT Release : ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कंतारा’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म (Kantara OTT Release) को रिलीज हुए करीब डेढ़ महीने हो चुके हैं। लेकिन लोगों पर से फिल्म का क्रेज अभी भी कम होता नहीं दिख रहा है। इस फिल्म ने सिर्फ इंडिया में सभी भाषाओं में रिलीज होकर 300 करोड़ के करीब का आकड़ा छू लिया है। वहीं अब वर्ल्डवाइड ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

यह भी पढ़ें : वियतनाम में चर्चा का विषय बना ये शानदार होटल, दीवारों से लेकर बाथटब तक सब बना है सोने से

इस बीच अच्छी खबर ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (Kantara OTT Release) पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Kantara OTT Release यह रही डेट

बता दें कि फिल्म ‘कंतारा’ ने बॉक्स आफिस पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। जिसे देखते हुए मेकर्स ने फैसला किया था कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (Kantara OTT Release) पर भी रिलीज किया जाएगा। इसके लिए 4 नवंबर की डेट भी दी गई। लेकिन बाद में इसकी ओटीटी रिलीज डेट टाल दी गई। दरअसल, फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टाल दी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म कंतारा का प्रीमियर 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) पर होगा।

हालांकि इस बीच कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फिल्म कंतारा को अगले महीने दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज किया जाएगा। लेकिन मेकर्स की तरफ से फिल्म की ओटीटी रिलीज (Kantara OTT Release) को लेकर अब तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म WhatsApp में आया नया फीचर, वोटिंग के लिए आया Poll का ऑप्शन, ऐसे करें यूज

जबकि मलयालम रिव्यू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोस्ट अवेटेड कांतारा 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसे में ओटीटी पर रिलीज डेट सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। फैंस बेसब्री से फिल्म कंतारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button