Karwa Chauth 2021:लुक में लग जाएंगे चार चांद करवा चौथ में अपनी साड़ी के साथ बनाएं ये हेयर स्टाइल

Whatsaap Strip

करवा चौथ : 

सुहागन महिलाओं ने करवा चौथ की तैयारी भी शुरू कर दी होगी। ये दिन शादी शुदा महिलाओं के लिए खास होता है। इस दिन महिलाएं सोलह श्रृंगार करके अपने पति के लिए उपवास रखती है और चाँद देख कर व्रत तोड़ती है। सुहागिन महिलाओं के लिए सोलह श्रृंगार का विशेष महत्व है। ऐसे में महिलाएं साड़ी से लेकर ज्वेलरी, मेकअप, मेहंदी आदि सब कुछ परफेक्ट चाहती हैं। ऐसे में सबसे जरूरी है अपने आउटफिट के मुताबिक मेकअप और हेयर स्टाइल का चयन करना। महंगी से महंगी साड़ी का लुक खराब हो जाएगा अगर मेकअप और हेयर स्टाइल आपके लुक के अनुरूप नहीं होगा। ये दोनों आपके लुक को संवार सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं।

अक्सर महिलाएं अपने साड़ी लुक के साथ या तो साधारण चोटी या फिर खुले बाल ही रखती हैं। चलिए जानते हैं कि करवा चौथ में साड़ी लुक के साथ कैसी हेयरस्टाइल बनाएं ताकि आपका लुक अधिक आकर्षक लग सके।

मेसी बन हेयरस्टाइल

अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो अपने इंडियन लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मेसी बन हेयरस्टाइल बना सकती हैं। ये हेयर स्टाइल बालों के लिए एकदम परफेक्ट है। आप बन के साथ बालों को गजरे से भी सजा सकती हैं। इसके लिए पहले बालों की ब्रेड बनाकर उसे रोल करते हुए बन बना सकती हैं।

Karwa Chauth 2021:लुक में लग जाएंगे चार चांद  करवा चौथ में अपनी साड़ी के साथ बनाएं ये हेयर स्टाइल

पोनीटेल हेयरस्टाइल

बालों को टाई करना चाहते हैं तो पोनीटेल हेयरस्टाइल बना सकते हैं। इस हेयरस्टाइल को आप साड़ी के साथ दूसरी ड्रेस पर भी बना सकती हैं। इसे आप कई तरह से ट्विस्ट करते हुए भी बना सकती हैं।

Karwa Chauth 2021:लुक में लग जाएंगे चार चांद  करवा चौथ में अपनी साड़ी के साथ बनाएं ये हेयर स्टाइल

फ्रेंच चोटी

साड़ी लुक पर फ्रेंच चोटी काफी स्टाइल काफी प्यारी लगती है। यह हेयरस्टाइल आपको एकदम परफेक्ट लुक देगा । हाफ फ्रेंच भी बना सकती

गजरा बन हेयरस्टाइल

गजरे के साथ आप प्लेन बन हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं। ये ट्रेडिशनल लुक के लिए पुरानी पर हमेशा ट्रेंड में रहने वाली हेयरस्टाइल है। आपसे साड़ी लुक को ये आकर्षक और सुहागिन महिलाओं को क्लासी लुक देती है।

Related Articles