घरेलू कंपनी O2 Cure ने लॉन्च किया पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर, कोरोना वायरस को भी मारने में है सक्षम

Whatsaap Strip

O2 Cure REME LED छोटे जगह के लिए परफेक्ट है। इस एयर प्यूरीफायर की कीमत 21,995 रुपये रखी गई है, हालांकि कंपनी की वेबसाइट पर इसे 19,795 रुपये में लिस्ट किया गया है।

घरेलू कंपनी O2 Cure बाय ZECO Aircon ने भारतीय बाजार में अपना एक नया एयरप्यूरीफायर पेश किया है। O2 Cure के इस एयर प्यूरीफायर को REME LED नाम दिया गया है। दावा किया गया है कि O2 Cure का यह एयर प्यूरीफायर सिर्फ धूल और प्रदूषण से ही नहीं बचाएगा, बल्कि कोरोना वायरस से भी यूजर्स को सुरक्षित रखेगा।O2 Cure REME LED में एक्टिव प्यूरीफिकेशन टेक्नोलॉजी दी गई है जिसे अमेरिकी कंपनी RGF की साझेदारी में तैयार किया गया है।

O2 Cure REME LED में ऐसा फिल्टर दिया गया है जिसे आराम से धोया जा सकता है। O2 Cure REME LED छोटे जगह के लिए परफेक्ट है। इस एयर प्यूरीफायर की कीमत 21,995 रुपये रखी गई है, हालांकि कंपनी की वेबसाइट पर इसे 19,795 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इसे भी पढ़े : Karwa Chauth 2021:लुक में लग जाएंगे चार चांद करवा चौथ में अपनी साड़ी के साथ बनाएं ये हेयर स्टाइल

इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि आप कहीं इसे लेकर भी जा सकते हैं। REME LED में दिया गया बायपोलर आयोनाइजेशन (BPI) पॉजिटिव और निगेटिव आयन रिलीज करता है। अपने इस एयर प्यूरीफायर को लेकर कंपनी ने लो मैंटेनेंस का दावा किया है। इस एयर प्यूरीफायर में UV लाइट भी दी गई है जो कि वायरस और बैक्टीरिया को मारने में सक्षम है। यह एयर प्यूरीफायर दुर्गंध को भी खत्म करता है। यह एयर प्यूरीफायर 200 स्क्वॉयर फीट के एरिया को कवर कर सकता है और इसे सिर्फ 12 वोल्ट डीसी पावर की जरूरत है।

Related Articles