Trending

बिग बॉस 15 : वीकेंड का वार, राजीव अदतिया की हुई वाइल्ड-कार्ड से एंट्री, हिना ने दी जय-करण को नसीहत

Whatsaap Strip

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 में शो के सबसे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. शो में राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की है. बता दें कि राजीव एंटरटनमेंट इंड्स्ट्री का बड़ा नाम है. शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, सोनू निगम सहित कई स्टार्स ने राजीव की एंट्री पर अपनी एक्साइटमेंट जताई.

  • बीबी में हुई पहले वाइल्ड कार्ड की एंट्री
  • राजीव अदातिया बने शो के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट
  • हिना खान ने कंटेस्टेंट्स से कराए मजेदार टास्क

बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता ही जा रहा है. हर बार की तरह इस हफ्ते भी वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. शो में हिना खान ने खास अंदाज में एंट्री की और कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार टास्क भी किए. वहीं, सलमान खान भी कंटेस्टेंट्स को कुछ टास्क कराते हुए नजर आए, जिसमें उन्होंने एक दूसरे के लिए अपने दिल की भड़ास निकाली. आइए जानते हैं इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ.

बिग बॉस 15:वीकेंड का वार,राजीव अदतिया पहले वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट....हिना खान की जय-करण को नसीहत...

करण कुंद्रा को घरवालों ने बताया 100% ओरिजनल:

वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत एक मजेदार टास्क से हुई. इस टास्क में घरवालों को शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और जय भानुशाली में से बताना था कि इनमें से 100% ओरिजनल कौन है. कौन 100% फेक है और कौन 50-50 है. घरवालों ने बहुमती से करण कुंद्रा को घर के सबसे ओरिजनल कंटेस्टेंट के रूप में चुना. शमिता को आधी फेक-आधी ओरिजनल और जय भानुशाली को पूरी तरह से फेक बताया.

 इसे भी पढ़े:घरेलू कंपनी O2 Cure ने लॉन्च किया पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर, कोरोना वायरस को भी मारने में है सक्षम

हिना खान ने की एंट्री:

बिग बॉस में इस साल भी हिना ने अपनी एंट्री से समा बांधा. हिना ने गाना गाते हुए स्टेज पर एंट्री की. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट्स से कई मजेदार टास्क भी करवाए.

हिना खान ने दी करण-जय को नसीहत:

हिना खान ने शो में एंट्री करके कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके गेम के बारे में आईना भी दिखाया. हिना ने करण कुंद्रा से कहा की वो बहुत स्टामर्टली खेल रहे हैं, उन्हें सिर्फ अपने हिंसक बर्ताव को कंट्रोल करने की जरूरत है. वहीं जय भानुशाली से हिना ने कहा कि वो उन्हें एक बहुत अमेजिंग प्लेयर मानती हैं और उनसे बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट कर रही हैं.

इसे भी पढ़े:राशिफल रविवार 24 अक्टूबर 2021 : सुखी जीवन के लिए करें यह उपाय, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

डांस में ईशान संग कॉजी हुईं माइशा:

हिना खान ने ईशान माइशा और निशांत करण से एक फनी टास्क कराया. इस टास्क में इन चारों को दो के कपल में रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए चादर को फोल्ड करना था. माइशा और ईशान ने बहुत ही रोमांटिक और सिजलिंग अंदाज में एक दूसरे संग डांस करते हुए चादर फोल्ड की. दोनों की केमिस्ट्री को देख घरवालों की आंखें खुली की खुली रह गईं. वहीं, करण और निशांत भी एक दूसरे संग फनी अंदाज में रोमांटिक डांस करते दिखे.

लड़कों की हुई वैक्सिंग:

वहीं एक टास्क में हिना खान ने अफसाना खान और शमिता शेट्टी से कुछ सवाल किए. सवाल का जवाब हां होने पर उन्हें चुने गए लड़कों की वैक्सिंग करनी थी. अफसाना खान जय भानुशाली की वैक्सिंग करती दिखीं तो वहीं शमिता ने करण कुंद्रा की वैक्सिंग की. वैक्सिंग कराते हुए दोनों लड़कों की दर्द से चीखें निकलती हुई सुनाई दीं, जिसपर घरवालों ने खूब मजे लिए.

वाइल्ड कार्ड की हुई एंट्री:

बिग बॉस 15 में शो के सबसे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. शो में राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की है. बता दें कि राजीव एंटरटनमेंट इंड्स्ट्री का बड़ा नाम है. शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, सोनू निगम सहित कई स्टार्स ने राजीव की एंट्री पर अपनी एक्साइटमेंट जताई.

Related Articles