आज फिर छत्तीसगढ़ आएंगे अरविंद केजरीवाल, जगदलपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

Kejriwal Bastar Tour: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वे पंजाब के CM भगवंत मान के साथ बस्तर दौरे पर रहेंगे। दोनों जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसी मंच से वे अपनी 10वीं चुनावी गारंटी देंगे। इससे पहले रायपुर दौरे के दौरान उन्होंने 9 गारंटी दी थी। उन्होंने अपने अगले दौरे के दौरान 10वीं गारंटी की बात कही थी। जानकारी मुताबिक दोनों दोपहर 2:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी एरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से करीब 3 बजे लालबाग मैदान में आयोजित आम सभा में जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- IRS अधिकारी राहुल नवीन बने ED के प्रभारी निदेशक, संजय मिश्रा का कार्यकाल कल से खत्म

दोनों फिर शाम 4 बजे में जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल और पंजाब के CM मान के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस और वहां से सभा स्थल तक सैकड़ों जवानों की तैनाती की गई है। केजरीवाल के दौरे से एक दिन पहले पार्टी प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में सरकार का रास्ता बस्तर से होकर गुजरता है। जिधर बस्तर, उधर सरकार होती है। संजीव झा के मुताबिक छत्तीसगढ़ और बस्तर की जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को मौका दिया है। अब हमें मौका दें। (Kejriwal Bastar Tour)

10 प्रत्याशियों का नाम घोषित

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ की तस्वीर और यहां के लोगों की तकदीर बदल दी जाएगी। स्कूल से लेकर हेल्थ और रोजगार के क्षेत्र में हम काम करेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 10 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। इनमें भानुप्रतापपुर सीट से AAP के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी चुनाव लड़ेंगे। भानुप्रतापपुर के अलावा पार्टी ने दंतेवाड़ा, नारायणपुर, अकलतरा, कोरबा, राजिम, पत्थलगांव, कवर्धा, भटगांव और कुनकुरी से प्रत्याशी उतारे हैं।वहीं केजरीवाल ने रायपुर दौरे के दौरान कहा था कि 10वीं गारंटी छत्तीसगढ़ के किसान और आदिवासियों के लिए होगी। ये सबसे बड़ी गारंटी होगी। अब देखना होगा कि वो गारंटी क्या है ? (Kejriwal Bastar Tour)

Related Articles

Back to top button