देर रात दीपेश साहू ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, कहा – व्यवस्था में सुधार के लिए विधायक है खड़ा

बेमेतरा। विधानसभा बेमेतरा के विधायक दीपेश साहू (MLA Deepesh Sahu) बीती आधी रात अचानक जिला अस्पताल पहुंच गए। इस मौके पर दीपेश साहू ने मरीजों औऱ मरीज के परिजनों सहित डॉक्टरों, अधिकारियों, कर्मचारियों से बात की। निरीक्षण के दौरान विधायक कुछ-कुछ जगह अव्यवस्था देख बिफर पड़े और अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई और जल्द अव्यवस्था सुधार करने के निर्देश दिए। चिकित्सा स्टाफ को विधायक ने कहा कि, जिला अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री सतनामी युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हुए शामिल, कहा – विवाह योग्य युवक-युवतियों के परिचय सम्मेलन समाज के लिए लाभदायक

दवाओं की उपलब्धता, अस्पताल में मौजूद अलग अलग सुविधाओं के बारे में विधायक ने जानकारी ली। जिस पर उपस्थित डॉ खुशबू देवांगन ने जवाब दिए। विधायक ने एक-एक वार्ड में जाकर मरीजों से बात की। उनकी बीमारी और उपचार के बारे में पूछा, जिस पर मरीजों ने जानकारी दी।

विधायक दीपेश साहू (MLA Deepesh Sahu) ने कहा कि आने वाले समय में बेमेतरा जिला अस्पताल में और सुविधाएं बढ़ने वाली हैं। विधायक ने कहा कि जिला अस्पताल में सभी मरीजों का पूरा ख्याल रखा जाए। उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। उन्होंने बताया कि लगातार जिला अस्पताल में मरीज को हो रही परेशानी की शिकायतें मिलती थी, जिसके चलते यह औचक निरीक्षण किया गया है। अस्पताल के स्टाफ को मरीजों की सुविधा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। यदि किसी मरीज को कोई भी असुविधा होती तो उसे वह सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

व्यवस्था में सुधार के लिए विधायक है खड़ा

विधायक (MLA Deepesh Sahu) ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर बनाने और जो कमी है उसे पर सुधार लाने के साथ-साथ जिला अस्पताल में स्टाफ बढ़ाने के विषय पर भी विधायक ने अस्पताल स्टाफ को कहा कि क्षेत्र का विधायक आपके साथ खड़ा है आप दस्तावेज तैयार कर मुझे बताएं मैं स्वयं मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री एवं कलेक्टर से बात कर उसे पूरा किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button