Trending

LG ने त्यौहार से सीजन में लांच की माइक्रोवेव की नई रेंज, इतनी कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

LG New Microwave : एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने माइक्रोवेव की नई रेंज को लॉन्च किया है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स देश की प्रमुख कंज्यूमर ब्रांड है। बताया जा रहा है कि यह माइक्रोवेव पहले से स्मार्ट, नए डिजाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

LG New Microwave : यह चारकोल माइक्रोवेव की नई रेंज है

एलजी द्वारा चारकोल माइक्रोवेव की नई रेंज स्मोकी टेस्ट को बनाए रखते हुए खाना पकाने का एक हेल्थी तरीका ऑफर करती है। नई रीगल रेंज स्टाइलिश डिजाइन में है। जिसे भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है। ये मेड इन इंडिया प्रोडक्ट्स हैं और कई शानदार फीचर्स से लैस हैं।

यह भी पढ़ें : Ola-Uber Ban : आज से इस राज्य में बैन हुआ ओला, उबर और रैपिडो, यह है कारण

LG के मुताबिक माइक्रोवेव ओवन रेंज लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। यह एक चारकोल लाइटिंग फीचर से लैस है। जो प्राकृतिक और स्वास्थ्यवर्धक खाना पकाने की पेशकश करता है। जिसमें बारबेक्यू का सही स्वाद होता है – बाहर से कुरकुरा, अंदर से रसदार। यह सामान्य माइक्रोवेव की तुलना में समय और ऊर्जा बचाने में भी मदद करता है।

नए माइक्रोवेव में हैं ये फीचर्स

चारकोल रेंज एक हेल्दी हार्ट ऑटोकूक मेनू के साथ आता है। जो 30 ऐसे व्यंजन पेश करता है जोकि आपके हार्ट का ख्याल रखते हैं। ये माइक्रोवेव में पहले से इंस्टॉल हैं। इन व्यंजनों को हार्ट केयर फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा प्रमाणित किया गया है। तापमान नियंत्रण उपभोक्ताओं को विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाने में सक्षम बनाता है। जिन्हें माइक्रोवेव पहले कभी तैयार करने में सक्षम नहीं थे। खाना पकाने की शक्ति की निर्बाध धारा भोजन के स्वाद और बनावट को बरकरार रखती है।

एलजी माइक्रोवेव से खाना रहेगा एकदम फ्रेश

एलजी माइक्रोवेव की नई रेंज के साथ, ग्राहक 12 मिनट में बिना गंध वाला स्वच्छ घी बना सकते हैं। पाश्चराइज दूध सुविधा वन बटन टच के साथ फ्रेश और प्योर ताजा दूध प्रदान करती है। यह प्रोटीन विकृतीकरण को कम करते हुए पोषण को बनाए रखने में मदद करता है।

LG New Microwave की कीमत केवल 13,599 रुपये से शुरू

चूंकि भारतीय कुकिंग में डीप ड्रायिंग शामिल है, एलजी माइक्रोवेव ग्राहकों को डाइट फ्राई फीचर के साथ कुरकुरी डिलाईट का मज़ा देते हैं। इनमें 88% कम तेल का उपयोग होता है। माइक्रोवेव 360-डिग्री रोटेटिंग मोटराइज्ड रोटिसरी प्रदान करता है जो खाना बनाना सुनिश्चित करता है।

यह भी पढ़ें : अब घर बैठे ऑनलाइन मिलेगी RTI से जानकारी, ऐसे भरना होगा फॉर्म, देखें पूरी जानकारी

भोजन के पोषण को बनाए रखने में मदद करता है। इसने एक बटन के क्लिक से भारतीय ब्रेड बनाना भी संभव बना दिया है। LG की इस नई माइक्रोवेव रेंज की कीमत 13,599 रुपये से शुरू होती है और सभी स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button