छत्तीसगढ़ BJP ने बनाई 31 सदस्यों की चुनाव घोषणा पत्र समिति, देखें पूरी लिस्ट

Chhattisgarh BJP Big News: छत्तीसगढ़ में BJP सत्ता वापसी की तैयारी में जुट गई है। इस बीच BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने चुनाव घोषणा पत्र समिति की घोषणा कर दी है, जिसके मुताबिक दुर्ग सांसद विजय बघेल को समिति का संयोजक बनाया गया है। जबकि वरिष्‍ठ आदिवासी नेता रामविचार नेताम सहसंयोजक बनाए गए हैं। समिति में कुल 31 सदस्‍य हैं। इनमें पूर्व और वर्तमान विधायकों को स्‍थान दिया गया है। (Chhattisgarh BJP Big News)

यह भी पढ़ें:- बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान 15 लोगों की मौत, शाह ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

वहीं शिवरतन शर्मा और अमर अग्रवाल को सह संयोजक बनाया गया है। गौरतलब है कि भाजपा चुनावी तैयारियों में कांग्रेस से आगे निकलती नजर आ रही है। कल ही पार्टी ने ओम माथुर को प्रभारी के साथ चुनाव प्रभार का भी जिम्मा सौंप दिया था। वहीं आज चुनाव घोषणा पत्र समिति का भी ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले PM मोदी ने कल ही छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद किया था। इसके साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था। (Chhattisgarh BJP Big News)

देखें पूरी लिस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साइंस कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की छत्तीसगढ़ से जुड़ी उपलब्धियों का उल्लेख किया था। साथ ही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने संकल्प घोषित किया कि ‘बदलबो बदलबो ऐ दारी कांग्रेस के सरकार ला बदलबो। PM ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है। हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी हैं। कांग्रेस का पंजा छत्तीसगढ़ के विकास में बाधक है। कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है। (Chhattisgarh BJP Big News)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और छत्तीसगढ़ के पुरखों का मान बढ़ाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। PM ने कहा था कि 2 साल बाद छत्तीसगढ़ के निर्माण के 25 साल पूरे होने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ का युवा ऊर्जा से भरा हुआ है। कहते भी हैं कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया। PM मोदी ने कहा कि अगले 2 साल छत्तीसगढ़ के विकास के लिए बहुत अहम हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हुआ है। यह कांग्रेस का पंजा है। यह पंजा आपसे आपका हक छीन रहा है। कांग्रेसी पंजे ने ठान लिया है कि वह छत्तीसगढ़ को लूट- लूट करके बर्बाद कर देगा। (Chhattisgarh BJP Big News)

Related Articles

Back to top button