राजधानी रायपुर में भीषण हादसा, पति और पत्नी की मौत, 8 माह की बच्ची समेत 2 घायल

Raipur Road Accident: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां सीमेंट मिक्चर मशीन ट्रक ने बाइक सवार 4 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में पति और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक का साला और 8 महीने की बच्ची घायल है, जिन्हें मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा विधानसभा थाना इलाके के टेकारी गांव के पास मेन रोड पर हुआ है। दरअसल, बाइक सवार जरोद निवासी दानेश साहू (26) पत्नी हिना साहू के साथ सड़क पार कर रहा था। उनके साथ 8 माह की बच्ची और साला भी था। सभी लोग फरसदा से बिरगांव की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh: सर्चिंग पर निकले जवान की बंदूक से चली गोली, एक की गई जान, दूसरा गंभीर

इस बीच तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दानेश और उसकी पत्नी हिना दूर जा गिरे। उनके सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका साला दीनदयाल साहू (16) और 8 माह की मासूम बच्ची को चोट आई है, जिस मिक्सर ट्रक से हादसा हुआ है। वह रायपुर रजिस्टर्ड नंबर का ही है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस फिलहाल आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही रायपुर एडिशनल एसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर मौके पर पहुंचे। इसके अलावा विधानसभा CSP समेत पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक को क्लियर करवाया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। (Raipur Road Accident)

जशपुर में एक की मौत, दुर्ग में 5 घायल

जशपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के काईकछार में भी सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। इधर, दुर्ग जिले के अमलेश्वर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार 5 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक पिकअप में 28 लोग सवार थे, जो मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल होने तरर्रा गांव जा रहे थे। इसी बीच जामगांव और तर्रा के बीच ये हादसा हो गया।  फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। (Raipur Road Accident)

Related Articles

Back to top button