Youtuber एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे, ED ने दर्ज किया मुकदमा

Youtuber Elvish Yadav : बिग बॉस OTT-2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सांप को जहर देने के मामले में फंसने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी का एल्विश यादव पर शिकंजा कसता नजर आ रहा है। नोएडा पुलिस की एफआईआर के आधार पर ईडी ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि ईडी का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकता है। यह मामला स्नेक वेनम-रेव पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसे लेकर नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया था। ईडी अपने पास मौजूद महंगी कारों के बेड़े की जांच कर सकती है।

यह भी पढ़े :- Lok Sabha Election 2024 : तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पुरी में प्रत्याशी ने लौटाया टिकट, जाने वजह

बता दें कि अलविश यादव (Youtuber Elvish Yadav) को सांप को जहर देने के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ईडी भी एल्विश पर अपना शिकंजा कसेगी। दरअसल, नोएडा में सांपों का जहर निकालकर रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। इस रेव पार्टी में नोएडा पुलिस को एक सांप और 20 मिलीलीटर सांप का जहर भी मिला।

पिछले साल नवंबर में पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 51 में एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारकर सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने सांप का जहर बेचने के आरोप में 4 सांप मालिकों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक कोबरा और जहर वाले 9 सांप भी बरामद किए हैं। (Youtuber Elvish Yadav)

Related Articles

Back to top button