अरपा नदी में बड़ा हादसा: एनीकट पार करते बाइक सहित अरपा नदी में बह गया युवक, तलाश जारी

Major accident in Arpa river :  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में अरपा नदी पर बने एनीकट में बड़ा हादसा हो गया। नदी पार करते वक्त एक युवक बाइक समेत बह गया। बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन, युवक का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े :- Amit Shah CG Ttour Postponed : अमित शाह का दंतेवाड़ा दौरा हुआ स्थगित, जानें वजह

घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। अरपा नदी पाली के पास से लगे इटवा गांव से होकर गुजरती है। यहां पाली में नदी पर एनीकट बना हुआ है, जो बिल्हा की ओर जाता है। भारी बारिश के कारण एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा है . सोमवार शाम करीब 6 बजे बाइक सवार एक युवक मस्तूरी की ओर से आया। वह बाइक चलाते हुए पानी के तेज बहाव में एनीकट पार कर रहा था, तभी अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और युवक बाइक समेत नदी में बह गया। इस दौरान युवक नदी की तेज बहाव में समा गया। वहीं, उसकी बाइक एनीकट के साइड में बने चबूतरे में फंस गई।

आसपास के लोगों ने बाइक सवार को गिरते देखा, फिर उसकी बाइक को बाहर निकाला गया। उन्होंने इस घटना की जानकारी मस्तूरी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

SDRF की टीम कर रही लापता युवक की खोज

पुलिस ने इस घटना की सूचना SDRF की टीम को दी है। रात तक युवक की तलाश की जाती रही। लेकिन, उसका पता नहीं चल सका है। मंगलवार की सुबह होते ही लोग पहुंच गए और नदी में युवक की तलाश करते रहे। वहीं, SDRF की टीम भी लापता युवक को खोज रही है। टीम एनीकट से आगे एक से दे किलोमीटर दूर तक उसकी तलाश कर रही है। इधर, बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस बाइक सवार युवक की पहचान करने की कोशिश में जुटी है। Major accident in Arpa river

Related Articles

Back to top button