बड़ा हादसा : ट्रेन में आग की अफवाह से कूदे यात्री, तीन की मौत और कई घायल, पढ़े पूरी खबर

Jharkhand Train Accident : झारखंड के लातेहार जिले के कुमंडीह रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार देर शाम ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए। बताया गया कि सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह के बाद कई यात्री चलती ट्रेन से कूद पड़े। इसी अफरातफरी में कुछ लोग बगल की ट्रैक से गुजरती ट्रेन की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में लाल आतंक पर प्रहार जारी, नारायणपुर मुठभेड़ में 8 नक्सली ढेर, 2 जवान घायल

लातेहार के एसपी अंजनी अंजन ने तीन शवों की बरामदगी की पुष्टि की है। पुलिस ट्रैक की तलाशी कर रही है। आशंका है कि कुछ और लोग हताहत हो सकते हैं।

सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची, किसी ने हल्ला मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है। लोग ट्रेन से कूदने लगे। मृतकों में दो पुरुष और एक महिला है। इनकी पहचान नहीं हो पाई है। (Jharkhand Train Accident)

रेलवे की ओर से आया ये बयान
इस हादसे को लेकर मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सरस्वती चंद्र ने बताया गया है कि धनबाद मंडल के कुमंडीह स्टेशन पर सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस (18635) में आग लगने की अफवाह फैली. इसके बाद अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच कुछ यात्री दूसरी ओर से आ रही मालगाड़ी के चपेट में आ गए. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. चार लोग घायल हुए हैं। (Jharkhand Train Accident)

Back to top button