‘मिर्जापुर 3’ का दमदार हुआ टीजर जारी, रिलीज डेट भी आई सामने 

ओटीटी की सबसे ज्यादा पसंदीद की जाने वाली सीरीज में से एक 'मिर्जापुर' अपनी अगली फ्रेंचाइजी को लेकर हाजिर होने के लिए तैयार है। 'मिर्जापुर 3' का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। इस शो की रिलीज को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। मेकर्स ने रिलीज डेट के एलान के बाद इसका दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया है। 

पहले से भी ज्यादा खास होगी 'मिर्जापुर' की कहानी

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में पहले से भी ज्यादा खौफ और भौकाल देखने को मिलने वाला है। सामने आए टीजर ने दर्शकों का दिल और दिमाग झकझोर कर रख दिया है। सीजन 3 के साथ ही कहानी का कैनवास और बड़ा हो गया है। पंकज त्रिपाठी यानी 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' की लड़ाई भी इस सीजन में पहले से ज्यादा खास अंदाज में देखने को मिलेगी। 

दमदार टीजर में किरदारों की झलक

सभी की निगाहें इस पर हैं कि 'मिर्जापुर' की कुर्सी पर इस बार कौन बैठेगा। अपना दबदबा कायम रखने के लिए कहानी का हर किरदार नए दांव-पेंच लगाता नजर आएगा। 'जंगली बिल्ली', 'चालाक लोमड़ी' का रास्ता काट पाने में कितनी सफल होंगी, ये तो जुलाई में ही पता चलेगा क्योंकि अगले महीने शो शुरू हो रहा है।

'जंगल में भौकाल मचने वाला है'

मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' के टीजर रिलीज के साथ ही इस बात की हिंट भी दी है कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होगा। सोशल मीडिया पर शेयर किए कैप्शन में लिखा, 'जंगल में भौकाल मचने वाला है।' टीजर रिलीज ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। 

इस दिन रिलीज होगा शो

'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Related Articles

Back to top button