CG NEWS: देह व्यापार चलाने के आरोप में मां-बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG NEWS : प्रदेश के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में देह व्यापार को लेकर सिटी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मां-बेटे को गिरफ्तार किया है. वहीं बताया जा रहा कि देह व्यापार में संलिप्त कुछ लोगों पर पुलिस महेरबान हैं. दरअसल, मुखबिर की सूचना पर टिमरलगा लातनाला के पास चल रहे देह व्यापार पर पुलिस ने छोपमारी की. इस दौरान पुलिस ने वर्षों से देह व्यापार में संलिप्त मां-बेटे को गिरफ्तार किया. छापेमारी के दौरान कई लोग संदिग्ध परिस्थित में मिले, जिसे पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड के सिल्कयारा सुरंग के अंदर फंसे सभी 41 मजदूरों को सुरक्षित निकाला गया बाहर, पढ़ें पूरी खबर 

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर आपत्तिजनक सामान पर भी पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया. पुलिस की इस कार्रवाई पर अब सवाल उठने लगा है. लोगों का कहना है कि पुलिस ने दबाव में आकर कार्रवाई की. इससे पहले भी शिकायत की गई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. (CG NEWS)

इस मामले में थाना प्रभारी कामिल हक ने बताया, देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम ने टिमरलगा लातनाला के पास एक घर में दबिश दी, जहां कुछ महिलाएं संदिग्ध हालात में मिले. उनसे पूछताछ कर उन्हें परिजनों के सुपुर्द किया गया. देह व्यापार में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार कर एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया. (CG NEWS)

Related Articles

Back to top button