Sanjay Singh on Swati Case : आप ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर तोड़ी चुप्पी, संजय सिंह ने जताया खेद, कहा …

Sanjay Singh on Swati Case : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में आप पार्टी ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना निंदनीय है और पार्टी उनके साथ है।

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh on Swati Case)ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार हुआ था और बदसलूकी सीएम केजरीवाल के पीएस विभव कुमार द्वारा की गई।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : थाना प्रभारी की तत्परता से पत्रकार का मोबाइल 12 घंटे में मिला वापस

संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना कल की है। स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी है। यह एक निंदनीय घटना है। अरविंद केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:- Toll Tax मांगा तो सिरफिरे ने महिला कर्मी पर चढ़ा दी कार, क्रूरता का Video वायरल

संजय सिंह ने कहा कि सोमवार सुबह स्वाति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने सीएम हाउस गई थीं, ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं। उसी समय सीएम के पीएस विभव कुमार आए और उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की। स्वाति ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। विभव के कृत्य की जितनी निंदा की जाए कम है। स्वाति ने महिलाओं और देश के लिए बहुत काम किए हैं, वह पार्टी की पुरानी व सीनियर लीडर हैं, हम सब उनके साथ हैं। (Sanjay Singh on Swati Case)

Related Articles

Back to top button