सोते समय घर में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 बेटियों की मौत

Muzaffarpur House Fire: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एक घर में अचानक आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार की 4 बेटियों की मौत हो गई। हादसे में 5 बच्चों समेत 6 लोग झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के समय पूरा परिवार सो रहा था। आग सदर थाना क्षेत्र की सुस्ता पंचायत के एक घर में लगी थी। नरेश राम का परिवार खाना खाने के बाद सो रहा था।

यह भी पढ़ें:- MP के 2 जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, डूबने से 2 की गई जान

घर में अचानक आग लग गई, जिसके बाद परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे। बच्चे आग में ही फंस गए, जिससे उनकी मौत हो गई। शुरुआत में परिवार ने आस-पास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की। इसके बाद सूचना मिलते ही SDM, DSP टाउन समेत कई थानों की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान 6 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। फिलहाल आग कैसे लगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। (Muzaffarpur House Fire)

डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच जयपुर में रिंग रोड के पास ओवर स्पीड कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन युवतियों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में एक युवक की पहचान हुई है। वह रिटायर्ड आर्मी अफसर का बेटा था। कार उसी युवक के नाम पर है। पुलिस के मुताबिक कार की स्पीड 120 से ज्यादा थी। चाकसू SHO ने बताया कि कार सवार अजमेर की तरफ से जयपुर आ रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। कार का इंजन बाहर निकलकर रोड पर आ गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Muzaffarpur House Fire)

Related Articles

Back to top button