प्रधानमंत्री मोदी ने महिला आरक्षण की दी सौगात, नारी शक्ति वंदन अधिनियम स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा- तनु साहू

Gariaband News : मंत्री भाजपा मंडल गरियाबंद तनु साहू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नारी शक्ति वंदन अधिनियम महिला आरक्षण बिल नवीन संसद भवन में विशेष सत्र में लाने पर धन्यवाद ज्ञापित किया । उन्होंने कहा कि ये बिल वर्षों के कठिन और अनेक रुकावटों के बाद अंततः केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिया है ।

यह भी पढ़ें : BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी , संसद में किया था अभद्र भाषा का प्रयोग  

इस बिल से महिलाओं को राजनीति के क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी का अवसर मिलेगा। भाजपा ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम के तहत महिलाओं का सम्मान किया है। इस बिल से महिला सशक्तिकरण को मजबूती मिलेगी सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में महिलाओं की अहम भूमिका रहेगी।

उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि कांग्रेस महिला विरोधी है । कई सालों तक सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस ने महिला आरक्षण के विषय में नहीं सोचा।उन्होंने कहा, ‘‘यह (नारी शक्ति) नये विश्वास के साथ राष्ट्र निर्माण में योगदान देने में नेतृत्व के साथ आगे आएगी, यह अपने आप में हमारे उज्ज्वल भविष्य की गारंटी बनने वाली है। (Gariaband News )

भाजपा नेत्री तनु साहू ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम महिला आरक्षण बिल जो सांसद के नये भवन में लाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया एवं देश की सभी महिला शक्तियों को इस अवसर पर शुभकामनाएँ भी प्रेषित की है । (Gariaband News )

Related Articles

Back to top button