Chhattisgarh : नक्सलियों ने फिर खेली खून की होली, भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

रायपुर : Chhattisgarh के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां माओवादियों ने एक बार फिर एक भाजपा नेता की निर्मम हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े हूए इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। भाजपा नेता की हत्या को लेकर अभी फिलहाल पुलिस अधिकारियों द्वारा कुछ भी पुष्टि नही किया गया है।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : श्रम मंत्री ने दिए सख्त निर्देश लंबित आवेदनों का 15 दिन में निराकरण करें

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) में सरकार बदलने के बाद से ही माओवादियों द्वारा लगातार टारगेट किलिंग कर बीजेपी नेताओें को निशाना बनाया जा रहा है। माओवादियों ने एक बार फिर बीजापुर जिला में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग आज दोपहर वन विभाग में कैम्पा मद से तालाब का निर्माण का निरीक्षण करने कोटमेट्टा के जंगल गये हुए थे। यहीं माओवादियों ने कैलाश नाग को घेरकर उनकी धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि वन विभाग के काम में लगे जेसीबी वाहन को भी माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। शाम के वक्त हुए इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस पार्टी को मौके के लिए रवाना किये जाने की जानकारी सामने आ रही है। लेकिन बीजेपी नेता की हत्या की पुष्टि पुलिस अधिकारियों द्वारा अब तक नही की गयी है। हमारे द्वारा बीजापुर एसपी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका मोबाइल कवरेज से बाहर मिला। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button