Naxal Encounter : BSF का एक जवान घायल…सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Naxal Encounter : कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र परतापुर इलाके में सर्चिंग में निकलने जिला बल व बीएसएफ जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक महिला नक्सली घायल हुई है। घायल नक्सली को सुरक्षाबल के जवान मुठभेड़ स्थल से ले कर लौट रहे हैं।

यह भी पढ़े :- New Parliament Building: नए संसद भवन के उद्घाटन पर 75 रुपए का सिक्का जारी करेगी सरकार

मुठभेड़ में BSF का एक जवान घायल हो गया

कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया की प्रतापपुर क्षेत्रांतर्गत बीएसएफ कैंप मेंडरा से जिला बल व बीएसएफ 178वीं बटालियन की संयुक्त पार्टी ग्राम मरकाचुवा की ओर सर्चिंग हेतु रवाना हुये थे। सर्चिंग कर रात्रि आठ बजे लौटते वक्त ग्राम उपांजुर के पास सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक महिला नक्सली के पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई है। (Naxal Encounter : )

यह भी पढ़े :- मितान योजना की लोकप्रियता इतनी कि मुख्यमंत्री के ट्वीट करते ही 1 हजार से अधिक लोगों ने राशन कार्ड बनवाने किया संपर्क

घायल महिला नक्सली की पहचान आरकेबी (RKB) डिवीजन की सदस्य फगनी बताया जा रहा है। घायल महिला नक्सली फगनी पति विनोद मदनवाड़ा एलओएस कमांडर के रूप में पहचान की गई है। मुठभेड़ में एक BSF जवान विकास सिंह को मामूली चोट आई है। जवान की स्थित खतरे से बाहर है। (Naxal Encounter : )

Related Articles

Back to top button