छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की भाजपा नेता की हत्या, मंदिर से लौटते समय किया हमला

CG Naxal Attack : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने भाजपा के एक नेता की हत्या कर दी है. घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है. बताया जा रहा है जब वे पूजा करने गए थे. तब नक्सलियों ने उन पर हमला बोल दिया. भाजपा नेता की हत्या के बाद इलाके में खौफ है. मामला नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक़ नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर के शीतला माता मंदिर में भाजपा नेता कोमल मांझी पूजा करने गए थे. नक्सलियों को इसकी खबर लग गई. वहां नक्सली भी आ धमके. नक्सलियों ने मौके का फायदा उठाकर कोमल मांझी पर टंगिया से हमला (CG Naxal Attack) कर दिया. यहां अफरा-तफरी मच गई. भाजपा नेता पर हमला करते ही नक्सली भाग गए. हमले से भाजपा नेता कोमल की मौत हो गई. दरअसल नक्सली आमदई माइंस का विरोध कर रहे हैं. इसे लेकर भाजपा के नेता को भी चेतावनी दी थी. मौक़ा पाते ही उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी में फिर हुआ बवाल, प्रभारी पर पैसे लेने का लगा आरोप….

यह पहली बार नहीं है जब नक्सली बस्तर में नेताओं को निशाना (CG Naxal Attack) बना रहे हैं. चुनाव के पहले भी नक्सलियों ने बस्तर के इलाकों में नेताओं को निशाना बनाया था. इससे पहले छोटे डोंगर में ही भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों ने हत्या की थी. इसी माइंस में आईईडी ब्लास्ट होने से दो मजदूरों की मौत हुई थी. इसके बाद इलाके में खौफ है. नक्सल हमलों की वजह से चुनाव में पार्टियों के कार्यकर्ता अंदरूनी हुई है हत्या में जाने से बचते रहे.

Related Articles

Back to top button