Trending

सिर्फ 1 हजार 643 रु में न्यूयॉर्क में मना सकते हैं छुट्टी, जानिए क्या है ऑफर

New York Tour: छुट्टियां मनाने या कही विदेश यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, आप सिर्फ 1 हजार 643 रु में न्यूयॉर्क में छुट्टी मना सकते हैं। इसके लिए बहुत सस्ता और शानदार ऑफर सामने आया है। ये ऑफर कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी अमेरिकी सिंगर मारिया कैरी एक वेबसाइट के साथ मिलकर दे रही हैं। इस ऑफर के लिए आपको सिर्फ 20.19 डॉलर यानी 1 हजार 643 रुपए देने होंगे। बता दें कि ये ऑफर 16 से 19 दिसंबर तक चलेगा।

यह भी पढ़ें:- IPL ऑक्शन के लिए 991 खिलाड़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन, लिस्ट में 277 विदेशी भी शामिल

वहीं 20.19 डॉलर में आपकी फ्लाइट और स्थानीय ट्रांसपोर्ट के खर्चे को भी शामिल किया गया है। इसके साथ सिंगर मारिया कैरी के पेंटहाउस में कॉकटेल पार्टी करने के अलावा प्रोफेशनल फोटोशूट का मौका भी मिलेगा। इसके अलावा सिंगर कैरी के कॉन्सर्ट की टिकट, VIP आइस स्केटिंग के साथ-साथ होटल में ठहरने का इंतजाम होगा। बता दें कि सिंगर मारिया कैरी ने बुकिंग डॉट कॉम नाम की वेबसाइट से पार्टनरशिप की है। सिंगर ने कहा कि न्यूयॉर्क में क्रिसमस मनाना लाइफटाइम एक्सपीरियंस होगा। इसलिए उन्होंने इस शानदार समय को देखते हुए अपने होम टाउन में ये ऑफर देने की सोची। (New York Tour)

उन्होंने कहा कि इस बार में ये ऑफर सिर्फ 2 फैंस के लिए ही होगा। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि बुक करने वाले फैन्स को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में मेरा संगीत समारोह देखने, मेरे पसंदीदा रेस्टोरेंट में खाना खाने का मौका मिलेगा। बता दें कि फैंस बुकिंग डॉट कॉम पर 14 दिसंबर को टिकट बुक करते हैं। फैंस को सेवा- पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर मिलेगी। ये टूर 3 दिनों का होगा। इस ऑफर में फैंस को मारिया कैरी की साइन की हुई बुक द क्रिसमस प्रिंसेस की कॉपी भी दी जाएगी। ऐसे में आप भी उन फैंस में से एक हो सकते हैं। (New York Tour)

Related Articles

Back to top button