छत्तीसगढ़ BJP को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय ने दिया इस्तीफा

Nandkumar Sai resigned: छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले BJP को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, BJP के वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने इस्तीफा दे दिया है। सोशल मीडिया पर उनका दर्द छलका है। उन्होंने लिखा कि पार्टी में मेरी छवि और गरिमा को लगातार आहत किया जा रहा था। मेरे लिए आत्मसम्मान सबसे पहले है। इसलिए मेरे पास दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा। सोशल मीडिया पर साय का इस्तीफा भी वायरल हो रहा है। हालांकि इसके कुछ सेकंड बाद ही उन्होंने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। इस्तीफे की बात पर साय की तरफ से कोई भी चर्चा मीडिया से नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- एक ऐसा सेंटर जहां डॉक्टर प्रिस्क्रिप्शन में लिखते हैं बोरे-बासी

नंदकुमार साय ने ट्वीट करते हुए पार्टी से इस्तीफे की बात लिखी और संगठन के नेताओं को धन्यवाद दे दिया। नंदकुमार का इस्तीफा सोशल मीडिया पर उपलब्ध है। साय के लेटर पैड का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि मेरे खिलाफ राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की वजह से षड्यंत्र किए गए। छवि धूमिल करने का काम किया गया। इसी से परेशान होकर इस्तीफा दे रहा हूं। वायरल लेटर पर यह भी लिखा गया है कि मुझे संगठन ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी इसके लिए धन्यवाद। (Nandkumar Sai resigned)

वहीं साय के इस्तीफ पर BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मुझे इस्तीफा मिला है। हमेशा से नंदकुमार साय संगठन के प्रमुख पदों पर रहे हैं। अगर किसी प्रकार की नाराजगी होगी तो उनसे चर्चा कर दूर कर ली जाएगी और उनका इस्तीफा वापस हो जाएगा। इधर, नंदकुमार साय के इस्तीफे पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने BJP पर तंज कसा है। कांग्रेस की ओर से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है कि एक बार फिर साबित हो गया है कि भाजपा आदिवासी विरोधी है। साय का इस्तीफा इसका सीधा उदाहरण है। (Nandkumar Sai resigned)

Related Articles

Back to top button