सरगुजा और जांजगीर-चांपा के BJP प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, CM विष्णुदेव साय हुए शामिल

Nomination of Chintamani Jangade: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए सरगुजा से BJP प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने नामांकन दाखिल किया। वहीं जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी कमलेश जांगड़े ने नामांकन भरा, जिसमें CM विष्णुदेव साय, डिप्टी CM अरुण साव, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम और लक्ष्मी राजवाड़े शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैला रही है। CM साय ने कहा कि आरक्षण और अन्य बातों को लेकर कांग्रेस बरगला रही है। उसके बहकावे में मत आएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग खत्म, छत्तीसगढ़ में 63.41फीसदी हुई वोटिंग

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 5 सालों में छत्तीसगढ़ को अपराध और भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया था। इतने घोटाले किए, जिसके चलते उसमें सहयोग करने वाले नेता और अफसर जेल में हैं। ऐसे कांग्रेसियों को सबक सिखाना है। सरगुजा में जैसे कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ, ऐसे ही छत्तीसगढ़ में भी करना है। CM ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 5 साल राज किया, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास करने का काम किया है। अब आने वाले 5 साल में देश को सबसे बड़ी आर्थिक ताकत और 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का चुनाव है। (Nomination of Chintamani Jangade)

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि कांग्रेस मुद्दा विहीन हो गई है। उसके पास कोई काम नहीं है। इसलिए बरगलाने का काम कर रही है। वह कहती है कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी, लेकिन PM मोदी ऐसा कभी नहीं होने देंगे। आरक्षण कभी खत्म होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी एक लाख रुपए देने के लिए फॉर्म भरवा रही है, क्या आपको विश्वास है, कि वह देगी। CM ने कहा कि जब तक हम सरकार में हैं। महतारी वंदन योजना समाप्त होने वाली नहीं है। कांग्रेसियों के भ्रम फैलाने में मत आइए। प्रधानमंत्री ने 10 साल में हमारी चिंता करने का काम किया। (Nomination of Chintamani Jangade)

CM साय ने कहा कि कांग्रेस में सालों से जिम्मेदार लोग थे, लेकिन आज उनकी उपेक्षा हो रही है। इसलिए वे भाजपा में आ रहे हैं। उन्हें लगता है कि PM मोदी बेहतर काम कर रहे हैं। नामांकन रैली को संबोधित करते हुए डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि आप लोगों ने सेमी फाइनल में कांग्रेस मुक्त सरगुजा बनाया है। अब फाइनल में PM मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए चिंतामणि महाराज को जिताइए। सरगुजा को कांग्रेस मुक्त बनाने का काम विधानसभा चुनाव में किया था। इस बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। सरगुजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ चलने के लिए तैयार है। (Nomination of Chintamani Jangade)

कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि बहुत लोग अपनी तरह की बात करते हैं कि इनको टिकट मिला है। वह बात बाद में कर लेंगे। अभी तो मोदी सरकार तीसरी बार…। अभी चिंता करने की जरूरत नहीं है। चिंतामणि जी, सबकी चिंता करने और हरने के लिए हैं। ये साधारण चुनाव नहीं है। यह इतिहास बनाने का चुनाव है। अबकी बार मोदी सरकार, इस लक्ष्य को पार करना है। सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि तीसरी बार आदरणीय मोदी जी ला प्रधानमंत्री बनाए बर छत्तीसगढ़ की जनता आतुर हे। (Nomination of Chintamani Jangade)

वहीं जांजगीर-चांपा से बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े ने कहा कि क्षेत्र की जनता प्रदेश की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य पर भरोसा जता रही है। भले ही जांजगीर लोकसभा के 8 विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के विधायक नहीं है, लेकिन इस बार मोदी और साय सरकार के कार्यों पर जनता मुहर लगाएगी। वहीं जांजगीर-चांपा में कांग्रेस को फिर झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के 14 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। जिला पंचायत राजकुमार साहू, जनपद उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह सहित कई जनपद सदस्य और सरपंच भी शामिल हुए। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। (Nomination of Chintamani Jangade)

Related Articles

Back to top button