एक घर से निकली दो लाशें, पति की हार्ट अटैक से गई जान, सदमे में पत्‍नी सातवीं मंजिल से कूद गई

Ghaziabad : उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक नवविवाहिता के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला पति के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े :- पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में बड़ा हादसा, ड्राइवर की मौत, 6 घायल

मामला गाजियाबाद (Ghaziabad ) के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नवविवाहिता 22 साल की अंजलि ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की 3 माह पूर्व 30 नवंबर को शादी हुई थी। वह पति आहुवालिया (25 साल) संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी। वहां पति को अचानक हार्ट में दर्द शुरू हो गया। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई।

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की लाश घर पहुंची जिसके बाद सदमे में पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई। (Ghaziabad )

Related Articles

Back to top button