OMG 2 Teaser Out: ओह माय गॉड 2 का टीजर रिलीज, शिवजी के रूप में दिखेंगे अक्षय कुमार

OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 ने सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। ओएमजी 2 का टीज़र आखिरकार आज रिलीज़ कर दिया गया है। टीज़र शानदार लग रहा है और यह आपको मंत्रमुग्ध भी कर देगा। जहां ओएमजी का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, वहीं फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन अमित राय ने किया है।

यह भी पढ़ें:- केंद्र के अध्यादेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

टीज़र में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम द्वारा निभाए गए किरदारों की झलक मिलती है। भगवान के रूप में कुमार की दमदार एक्टिंग दिख रही है।

इससे पहले, निर्माताओं ने स्टार कास्ट के चरित्र पोस्टर का अनावरण करके प्रशंसकों के उत्सुकता को बढ़ाया था। जहां यामी गौतम फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाएंगी, वहीं पंकज त्रिपाठी भगवान में दृढ़ विश्वास रखते हैं। निर्माताओं ने अक्षय कुमार के लुक का खुलासा करते हुए एक वीडियो भी जारी किया। अभिनेता ने खुद वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें भगवान शिव के लुक में देखा जा सकता है, जबकि पृष्ठभूमि में हर हर महादेव बज रहा है। फिल्म में अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल भी भगवान राम की भूमिका में होंगे, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाई थी। (OMG 2 Teaser Out)

ओएमजी 2 11 अगस्त को रिलीज होगी और इसका सामना सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत एक और बहुप्रतीक्षित सीक्वल गदर 2 से होगा। फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल डी शाह और राजेश बहल द्वारा किया गया है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश दिवेदी हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अमलेंदु चौधरी ने की है। यह फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली के विषय पर आधारित है। त्रिपाठी ने 2 सितंबर 2021 को मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू किया। अक्षय कुमार 23 अक्टूबर 2021 को दूसरे शेड्यूल में सेट पर शामिल हुए। फिल्म का तीसरा शेड्यूल दिसंबर 2021 में शुरू हुआ था। (OMG 2 Teaser Out)

Related Articles

Back to top button