आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी का पोस्टर फाड़ने पर कुत्ते के खिलाफ FIR दर्ज

Dog FIR in Andhra: आंध्र प्रदेश में एक कुत्ते ने CM जगन मोहन रेड्डी का पोस्टर फाड़ दिया, जिसके खिलाफ पोस्टर फाड़ने के आरोप में FIR दर्ज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी शिकायत तेलुगु देशम समर्थक दसारी उदयश्री नाम की महिला ने विजयवाड़ा पुलिस स्टेशन में की है। उदयश्री ने अपनी शिकायत में कहा कि ये मुख्यमंत्री का अपमान है। कुत्ता और उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए, जिन लोगों ने उसे उकसाया और अब वीडियो वायरल कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि मामला दर्ज करवाने वाली महिला विपक्षी दल टीडीपी की कार्यकर्ता है।

यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर में बैसाखी उत्सव के दौरान गिरा फुटब्रिज, 80 से ज्यादा लोग घायल

शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का कहना है कि कुत्ते ने राज्य के 6 करोड़ लोगों की भावना को चोट पहुंचाई है। ये उस नेता का अपमान है, जिसने 151 सीटें जीतने का रिकॉर्ड बनाया है। हमने पुलिस से कुत्ते और उसके पीछे के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि कई टीडीपी समर्थकों ने सोशल अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो में कुत्ता पोस्टर को फाड़कर दीवार से खींचता नजर आ रहा है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक टीडीपी कार्यकर्ता दसारी उदयश्री ने भी ये FIR CM जगन रेड्डी और उनकी सरकार के खिलाफ तंज के रुप में कराई है। (Dog FIR in Andhra)

इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ते ने कैसे दीवार पर लगे रेड्डी के पोस्टर को पहले निकाला और फिर ले जाकर फाड़ दिया। वहीं शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में सम्मान है, लेकिन आंध्र प्रदेश में एक कुत्ता उनका अपमान कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर जमकर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। (Dog FIR in Andhra)

Related Articles

Back to top button