Trending

OPPO दे रहा अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर्स, भारी कैशबैक के साथ मिलेंगे फ्री हैंडसेट और टैबलेट

OPPO Festival Offer : फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए OPPO ने अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स (OPPO Festival Offer) पेश किये हैं। आपको कंपनी के प्रोडक्ट्स पर बड़ी डील के साथ बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। Oppo फेस्टिव ऑफर 2022 (OPPO Festival Offer) का फायदा ग्राहक Amazon, Flipkart, Amazon, OPPO Store और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स से उठा सकते हैं।

खास बात यह है कि Oppo के प्रोडक्ट्स पर 10 लाख रुपये तक का कैश जीत सकते हैं। साथ में फ्री हैंडसेट, टैबलेट और यहां तक कि वायरलेस ईयरबड जीतने का भी मौका है। इसके अलावा, कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर बंपक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Deepotsav 2022 : इस साल 18 लाख दीयों से रौशन होगी अयोध्या नगरी, पीएम मोदी करेंगे शिरकत

OPPO Festival Offer: Amazon पर मिलेंगे ये खास ऑफर्स

अगर आप Oppo A54 खरीदते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाबा Oppo F-सीरीज के स्मार्टफोन पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई और A-सीरीज के किसी भी स्मार्टफोन पर तीन महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है।

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, Oppo F21 प्रो सीरीज़ पर 2000 रुपये, A77 पर 1500 रुपये और A57 पर 1000 रुपये का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। इसके अलाबा किसी भी OPPO प्रोडक्ट्स पर SBI बैंक कार्ड से लेनदेन पर 10% कैशबैक मिलेगा।

Flipkart पर मिलेंगे ये खास ऑफर्स

अगर आप Flipkart पर OPPO K10 (6GB वेरिएंट) और OPPO K10 5G (8GB वेरिएंट) स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आप 1500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा OPPO F19 Pro+ पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा Oppo Ren और F-सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने पर तीन महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा मिलेगा। जबकि Oppo की A-सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को तीन महीने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी।

यह भी पढ़ें : Cyclone Sitrang : भारत में मंडरा रहा इस सुपर साइक्लोन का खतरा, इन राज्यों में जारी किया गया अलर्ट

एक्सचेंज ऑफर पर Reno 8 Pro और Reno 8 खरीदने वाले ग्राहकों को क्रमशः 4000 रुपये और 3000 रुपये का लाभ मिलेगा, जबकि एक्सचेंज पर F21 प्रो खरीदने वाले ग्राहकों को 2000 रुपये का लाभ मिलेगा। ICICI और AXIS बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक भी सभी ओप्पो प्रोडक्ट्स पर 5,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर 10% का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button