Oppo के इस नए फोन की कीमत पर से इस दिन उठेगा पर्दा, कंपनी ने की घोषणा, Samsung से है इसका सीधा मुकाबला

Oppo Find N2 Flip : स्मार्टफोन के डिजाइन में अब काफी इनोवेशन देखने को मिल रहे हैं Samsung Galaxy Z Flip4 एक कामयाब स्मार्टफोन और इसे कांटे की टक्कर देने के लिए अब Oppo अपना नया फ्लिप स्मार्टफोन लेकर आ रही है। आपको बता दे कि ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पिछले महीने दस्तक दे चुका है। भारत में इसकी कीमत कितनी होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नन्हीं मिली है लेकिन आज Oppo ने इस बात की घोषणा कर दी है कि इस लेटेस्ट फ्लिप फोन की कीमत 13 मार्च को अनाउंस होने होगी।

यह भी पढ़ें : दुनिया का 13वां सबसे बेस्ट सैंडविच बना मुंबई का फेमस वड़ा पाव, यहां देखिए कौन बना नंबर वन, जानें इसका का इतिहास

कंपनी के लिए यह फोन काफी खास है। लेकिन इस फोन राह भारत में इतनी आसान नहों होने वाली क्योंकि पहले से ही Samsung Galaxy Z Flip 4 मौजूद और इसकी कीमत 89,999 रुपये से शुरू होती है।

Oppo Find N2 Flip की कीमत

ग्लोबल मार्केट में इस नये स्मार्टफोन की कीमत £849 (लगभग 84,350 रुपये) है। यह दाम फोन के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज ऑप्शन का है। कंपनी ने फोन में Astral Black और Moonlit Purple कलर ऑप्शन पेश किए गए हैं। बताया जा रहा है कि भारत इस फोन की कीमत Galaxy Z Flip 4 की तुलना में कम हो सकती है।

Oppo Find N2 Flip के फीचर्स

डिस्प्ले की इस फोन में 6.8-इंच फुल HD+ OLED फोल्डेबल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका रेजलूशन 1,080×2,520 पिक्सल है। इसके साथ इस फोन में एक और डिस्प्ले मिलता है, जो कि रियर पैनल पर मौजूद है। यह डिस्प्ले 3.26 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। डिस्प्ले में 1600 nits की ब्राइटनेस भी मिलेगी। डिस्प्ले काफी रिच और कलरफुल है, ऐसे इस फ़ोन पर फोटो और वीडियो देखने में मज़ा आने वाला है।

फोन की बैटरी और प्रोसेसर

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया है। में 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह फोन Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित Color OS 13 पर काम करता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

यह भी पढ़ें : आने वाले नए वित्त वर्ष से इन सरकारी योजनाओं पर मिलेगा ज्यादा ब्याज, जानें किन योजनाओं पर मिलेगा कितना लाभ

Hasselblad कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए फोन में Hasselblad डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का Sony IMX 890 प्राइमरी सेंसर और दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में Flexform सेल्फी कंट्रोल गेस्चर भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button