REASI ATTCAK के खिलाफ आवाज उठाने पर PAK क्रिकेटर हसन अली को देनी पड़ी सफाई, इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- आतंकवाद गंभीर मामला भले ही…

हाल ही में खोरी मंदिर से कटरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 41 लोग जख्मी हो गए थे।

इस हमले की जमकर निंदा हुई। पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने अपने इंस्टाग्राम के हैंडल से इस हमले की निंदा करते हुए एक स्टोरी शेयर की थी।

हसन अली को इस पोस्ट के कुछ देर बाद ही सफाई भी देनी पड़ गई। हसन अली ने पहले जो स्टोरी शेयर की, उसमें लिखा था, ‘वैष्णोदेवी अटैक पर सबकी नजरें हैं।’

इसके बाद उन्होंने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि किस तरह से आतंकवाद बड़ा मुद्दा है और यह किसी के लिए भी गलत है।

हसन अली की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर ऐसा लग रहा है कि वैष्णोदेवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर हुए अटैक की निंदा करने को लेकर उनसे सवाल किए गए, जिसका जवाब उन्होंने सार्वजनिक तौर पर दिया है।

हसन अली की लेस्टेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा गया है, ‘आतंकवाद/ हिंसा बहुत गंभीर मुद्दा है, यह चाहे किसी भी धर्म के खिलाफ हो या किसी भी जाति के खिलाफ, मैं शांति के लिए सपोर्ट करने की कोशिश करता हूं, जब कर पाता हूं।

मैंने हमेशा से गाजा अटैक की भी निंदा की है। जब भी मासूमों पर हमला होगा, मैं उसकी निंदा करूंगा। हर एक इंसान के जीवन का मोल है।’

आपको बता दें कि श्रद्धालुओं से भरी इस बस पर आतंकियों ने गोली बरसा दी थी, जिसके बाद बस खाई में जाकर गिर गई थी।

पुलिस ने आतंकियों को स्केच जारी करने के साथ इनकी जानकारी देने पर 20 लाख रुपये का इनाम भी रखा है। यह घटना 9 जून की है। बस में उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान के यात्री सवार थे।

The post REASI ATTCAK के खिलाफ आवाज उठाने पर PAK क्रिकेटर हसन अली को देनी पड़ी सफाई, इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- आतंकवाद गंभीर मामला भले ही… appeared first on .

Back to top button