पाकिस्तान में अज्ञात वायरस की चपेट में आए इंग्लैंड टीम के 14 सदस्य, 1 दिसंबर से शुरू होनी थी टेस्ट सीरीज

Pakistan vs England : पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच 1 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इसके लिए इंग्लैंड की क्रिकेट टीम पाकिस्तान में है। इस सीरीज से ठीक पहले इंग्लैंड टीम पर संकट आ गया है। कप्तान बेन स्टोक्स समेत टीम के 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस की चपेट में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाड़ी रावलपिंडी में होने वाले टेस्ट मैच से पहले संक्रमित हुए हैं और अब इन्हें आराम के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें : आम जनता के लिए राहत की खबर, इतने रुपए सस्ते हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल

Pakistan vs England : 14 लोग हो चुके संक्रमित

इंग्लैंड के लिए खिलाड़ियों का संक्रमित होना बुरी खबर है। इसको लेकर बीबीसी ने एक रिपोर्ट छापी है। बीसीसी के मुताबिक, संक्रमित हुए 14 में से आधे लोग स्टाफ मेंबर्स हैं। जबकि आधे लोग खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंची है। लेकिन अब इन्फेक्शन से ग्रसित होने की वजह से संकट आ गया है। इन सभी खिलाड़ियों और सदस्यों को होटल में आराम करने की सलाह दी गई है। खबर के मुताबिक कप्तान बेन स्टोक्स भी वायरस की चपेट में हैं।

इंग्लैंड का बुरा हाल

खबर के मुताबिक इंग्लैंड क्रिकेट टीम का बुरा हाल है। टीम की स्थिति इतनी खराब हो गई है कि टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस सेशन में सिर्फ 5 खिलाड़ी ही पहुंच पाए। खिलाड़ी बीमार होने की वजह से प्रैक्टिस के लिए नहीं आ पाए। इंग्लैंड के खिलाड़ी किस वायरस की चपेट में हैं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। यह वायरस कोरोना है या कोई और, इसकी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव से पहले गृहमंत्री अमित शाह की हुंकार, कल डाले जाएंगे वोट

Pakistan vs England 1 दिसंबर को होना था मैच

गौरतलब है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 दिसंबर में रावलपिंडी में खेला जाना है। जबकि दूसरा टेस्ट 9 दिसंबर से मुल्तान में आयोजित होगा। वहीं तीसरा और आखिरी मैच कराची में 17 दिसंबर से खेला जाएगा। इससे पहले दोनों ही टीमों के बीच सितंबर महीने में 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी।

Related Articles

Back to top button