Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा में चूक के मामले पर PM मोदी ने जताई चिंता, कही ये बात

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा में हुई चूक मामले में राजनीति गर्म है। सदन में विपक्षी संसद लगातार मांग कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदन में आकर इस मुद्दे पर बयान देना चाहिए। इस बीच पीएम मोदी ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने संसद की सुरक्षा में हुई चूक पर दुख जताया है।

उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच जरूरी है और इस केस के गहराई में जाना जरूरी है। अखबार को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने इस घटना को बेहद दुखद और चिंताजनक बताया है।

पीएम मोदी ने क्या कहा?
उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वाद-विवाद या प्रतिरोध के बजाय इसकी गहराई में जाना जरूरी है। ऐसा करने पर ही मामले का समाधान मिल सकेगा। संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा रहा है। इन दिनों शीतकालीन सत्र भी चल रहा है, लेकिन सुरक्षा चूक को लेकर विपक्ष के हंगामे के बीच कई बार सदन को स्थगित करना पड़ा है। (Parliament Security Breach)

यह भी पढ़े :- सूरत डायमंड बोर्स का उद्घाटन आज, पीएम मोदी जनता को करेंगे समर्पित, जानें खासियत

पीएम मोदी ने आगे कहा कि संसद में घटित हुई घटना की गंभीरता को कम करने नहीं आंका जाना चाहिए। स्पीकर ओम बिड़ला गंभीरता के साथ इस मामले को लेकर सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जांच एजेंसियों की तरफ से भी इस मामले की सख्ती से जांच की जा रही है। पीएम ने कहा कि इसके पीछे कौन से तत्व शामिल हैं। इसकी भी गहराई में जाना जरूरी है।

बता दें कि 13 दिसंबर के दिन जब देश संसद पर आतंकी हमले की 22वीं बरसी थी। उसी दिन सदन में दो लोग घुस आए। विजिटर्स पास से आए इन लोगों ने सदन की कार्यवाही देखने के लिए एंट्री की थी। दोपहर 1 बजे ये दोनों लोग विजिटर्स गैलरी से कूदकर सीधे सदन में पहुंच गए और सदन में जूतों में छिपाकर लाए गए स्मॉक बॉम्ब का इस्तेमाल किया। इसकी वजह से सदन में धुआं फैल गया। (Parliament Security Breach)

Related Articles

Back to top button