ओडिशा के CM नवीन पटनायक ने PM मोदी को दिया जवाब, कहा- इतनी चिंता थी तो फोन कर लेते

Patnaik on PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर ओडिशा के मुख्यमंत्री और BJD प्रमुख नवीन पटनायक ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा में एक रैली के दौरान कहा कि मेरा स्वास्थ्य खराब है और वे इस मामले में एक जांच कराना चाहते हैं। अगर उन्हें मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो वो मुझे फोन कर सकते हैं। ओडिशा और दिल्ली में भाजपा के कई नेता पिछले 10 सालों से मेरे स्वास्थ्य के बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- RAIPUR NEWS : फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो महिलाओं की जलकर मौत, मचा अफरा-तफरी

मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। उन्हें ओडिशा को विशेष राज्य का दर्जा देने की हमारी मांग पर ध्यान देना चाहिए। हम ये मांग कई सालों से उठा रहे हैं। इससे ओडिशा के लोगों को फायदा पहुंचेगा। दरअसल, PM नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनती है तो CM नवीन पटनायक की तबीयत बिगड़ने की वजह की जांच के लिए कमेटी बनाई जाएगी। PM मोदी ने सवाल पूछा कि क्या मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तबीयत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश है। (Patnaik on PM Modi)

1 जून को होगा आखिरी चरण का चुनाव

वहीं बीजेडी नेता वीके पांडियन पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि पूरा ओडिशा एक उड़िया मुख्यमंत्री चाहता है। इसलिए राज्य के लोगों ने बीजेडी सरकार के 25 साल के शासन पर पूर्ण विराम लगाने का फैसला कर लिया है। उन्होंने दावा किया कि पांच दशकों के बाद देश में लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ ही 147 सीटों वाली विधानसभा के लिए भी चुनाव हो रहे हैं। एक जून को राज्य में आखिरी चरण का मतदान होगा। इससे पहले बीजू जनता दल और बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। बीजू जनता दल की ओर से पार्टी के नेता वीके पांडियन ने कमान संभाल रखी है। (Patnaik on PM Modi)

Related Articles

Back to top button