Singer KK Passes Away: मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से निधन, लाइव कंसर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Singer KK Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। कोलकाता में लाइव कंसर्ट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया। 53 साल के KK कोलकाता में एक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे। उसी दौरान मंच पर ही उनकी तबीयत खराब हो गई और वे बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़े। इसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। हालांकि डॉक्टरों ने अभी उनके निधन की वजह नहीं बताई है। पॉस्टमार्टम के बाद ही इसकी जानकारी सामने आ पाएगी।

यह भी पढ़ें:- Rashifal 1 june 2022: इन राशि वालों को बरतनी होंगी सावधानी, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

साल 1970 में जन्मे केके ने 31 मई 2022 को आखिरी सांसे लीं। केके (Singer KK Passes Away) का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ था। उनका जन्म त्रिश्शूर (केरल) में हुआ था। केके के पिता का नाम सीएस नायर और माता का नाम कनाकवाल्ली था। केके एक मलयालम परिवार से आते हैं, लेकिन उनकी परवरिश राजधानी दिल्ली में ही हुई थी। केके दुनियाभर में अपनी आवाज के जादू के लिए पहचाने जाते हैं। उन्होंने साल 1999 में क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान हिंदुस्तानी टीम के लिए ‘जोश ऑफ इंडिया’ गाना भी गाया था।

सिंगर नहीं डॉक्टर बनना चाहते थे KK

जानकारी के मुताबिक जब केके कक्षा 2 में थे तो उन्होंने अपना परफॉर्मेंस दी थी। बेहतरीन आवाज के बादशाह केके को बहुत जल्द कुछ विज्ञापन एजेंसियों की तरफ से ऑफर मिलने लगे थे। एक जानकारी यह भी है कि केके पहले एक डॉक्टर बनना चाहते थे। इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक केके ने अपनी आवाज (Singer KK Passes Away) में कई गाने गाए। केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। उनकी मधुर आवाज हर किसी के दिल को छू जाती थी। केके ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से पूरी की और ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी (Singer KK Passes Away) से किया था। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले ही केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे। 

Related Articles

Back to top button