मारूति सुजुकी प्लांट में भर्ती का सुनहरा अवसर, शुरुआत में ही होगी इतनी सैलेरी, जानिए कब है प्लेसमेंट कैंप

Placement Camp : रायपुर सहित प्रदेश के 10वीं पास युवाओं के लिए मारूति सुजुकी कंपनी में भर्ती (Placement Camp) का सुनहरा अवसर है। कंपनी के महेसाणा प्लांट में प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में प्लेसमेंट कैंप (Placement Camp) का आयोजन होगा। मारूति सुजुकी के महेसाणा के प्लांट के लिए चयनित किए गए इन प्रशिक्षुओं को प्रतिमाह 12 हजार रूपये स्टायफंड मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Gold-Silver Price : आज से बढ़ गए सोने और चांदी के दाम, अब एक मिस्ड कॉल से जानिए क्या है रेट

रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के महेसाणा प्लांट में भर्ती के इच्छुक युवाओं की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत अंकोें के साथ 10वीं कक्षा पास होना निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीद्वारों को 10वीं कक्षा की अंकसूची, आधार कार्ड की दो-दो प्रतियां, पासपोर्ट साइज की दो फोटो सहित 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों की आयु 18 से 20 वर्ष नियत की गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी संपर्क किया जा सकता है।

Placement Camp कौन होगा सीधी भर्ती के लिए पात्र

इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से मारूति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए मेहसाणा (गुजरात) स्थित प्लांट के लिए ट्रेनी स्टूडेंट के 100 से अधिक पदों के लिए चयन किया जाएगा। इन पदों के लिए 50 प्रतिशत अंको के साथ न्यूनतम 10वीं पास आवेदक इंटरव्यू दे सकते है। साथ ही आवेदकों की आयु 18 से 20 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के पहले महीने में 12 हजार रुपये सैलरी और अन्य सुविधाएं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : फीफा वर्ल्ड कप का आगाज बहुत जल्द, पहली बार मैदान पर महिला रेफरी करेंगी मैच का संचालन

इन दस्तावेजों की होगी जरूरत

मारुति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड के मेहसाणा (गुजरात) के प्लांट में कार्य करने के लिए इच्छुक योग्य आवेदक हैं। तो आपको 10वीं के अंकसूची, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो की दो-दो प्रतियों के साथ निर्धारित तारीख और प्लेसमेंट कैंप जाकर इंटरव्यू दे सकते है। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button