Placement Camp: 13 जुलाई को होगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, पढ़ें पूरी जानकारी

Placement Camp: बलौदाबाजार जिला रोजगार कार्यालय द्वारा जिले के शिक्षित युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए जिला मुख्यालय स्थित रोजगार कार्यालय परिसर में 13 जुलाई को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। उक्त प्लेसमेंट कैम्प सुबह 11ः00 से दोप. 3ः00 बजे तक आयोजित होगा। आयोजित होने वाले प्लेसमेन्ट कैम्प में नियोजक अलर्ट सेक्युरिटी गार्ड प्रा.लि. रायपुर द्वारा मार्केटिंग के 5 पद, योग्यता- स्नातकोत्तर, सेक्युरिटी गार्ड के 25 पद, अभिकर्ता के 10 योग्यता- आठवी पास, उम्र 18 से 50 वर्ष, वेतन 7 हजार रूपये से 12 हजार रूपये प्रदाय किया जायेगा। कार्यक्षेत्र संम्पूर्ण छत्तीसगढ़ होगा। (Placement Camp)

यह भी पढ़ें:- Suicide Cases In CG: छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाओं में लगातार हो रहा इजाफा, युवाओं का नाम सबसे आगे, जानिए कारण

किरन एग्रीकल्चर बलौदाबाजार द्वारा सेल्समेन के 6 पद, योग्यता- बारहवी पास, एकाउन्टेंट के 2 पद, योग्यता बी.कॉम, कम्प्युटर पास, ब्रांच मैनेजर के 2 पद योग्यता स्नातक। उम्र 18 से 40 वर्ष, वेतन 8 हजार रूपये से 15 हजार रूपये प्रदाय किया जायेगा। कार्यक्षेत्र बलौदाबाजार होगा। इच्छुक आवेदक अनिवार्य रूप से समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो सहित कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी हेतु जिला रोजगार कार्यालय से या दूरभाष न. 07727-299443 से सम्पर्क कर सकते हैं। (Placement Camp)

21 और 22 जुलाई को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन  

नारायणपुर जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 21 और 22 जुलाई को किया जा रहा है। सुरक्षा जवान, सुपरवाइजर और जीटीओ ट्रनिंग आफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नारायणपुर विकासखंड में 21 जुलाई को सुबह 10.30 बजे से शाम 3 बजे तक और ओरछा विकासखंड के युवाओं के लिए 22 जुलाई शुक्रवार को नारायणपुर जनपद पंचायत जिला नारायणपुर में किया गया है। नियोजक द्वारा प्रदाय की गई रिक्तियां और अन्य जानकारी इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैंप में शामिल होकर प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र नारायणपुर से संपर्क कर सकते हैं।

सहायक ग्रेड-3 के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए चयन सूची जारी 

वहीं विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा बस्तर जिले के विभिन्न विभागों में (तृतीय श्रेणी सहायक ग्रेड-3) के लिए भर्ती किया जाना है, जिसके संबंध  में पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की कुल-114 अभ्यर्थियों की मेरिट सूची वर्गवार प्रकाशित कर दावा आपत्ति 27 जून में दोपहर 2 बजे तक जिला कार्यालय जगदलपुर वित्त शाखा के कक्ष क्रमांक-28 में आहुत किया गया था। नियत तिथि तक प्राप्त कुल 11 अभ्यर्थियों द्वारा दावा प्रस्तुत किए गए। दावा आपत्ति का निराकरण संबंधित कार्रवाई विवरण, चयन सूची, प्रतिक्षा सूची बस्तर जिले के वेबसाइट bastar.cg.nic.in में और जिला कार्यालय जगदलपुर के नोटिस बोर्ड में उपलब्ध है। भर्ती प्रक्रिया में दिव्यांग वर्ग अनुसूचित जनजाति अस्थि बाधित वर्ग के लिए आरक्षित रखा गया था, लेकिन उस वर्ग का पात्र अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होने पर उस पद पर भर्ती की कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे में शासन के निर्देशानुसार दिव्यांग अस्थि बाधित का पद रिक्त होने की दशा में 01 पद को आगामी भर्ती साल के लिए अग्रणीय किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button