पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला, कहा – आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा

Lok Sabha Chunav : पहले चरण की वोटिंग के बीच आगे की तैयारी भी जारी है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह से ही चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज 3 चुनावी रैली और जनसभा करने वाले हैं. सबसे पहले वो यूपी के अमरोहा पहुंचे और रैली की. उसके बाद पीएम मोदी ने एमपी के दमोह में जनसभा की.

यह भी पढ़े :- Lok Sabha Elections : सबसे ज्यादा पैरामिलिट्री फोर्स तैनात लेकिन फिर भी वोटिंग के दिन जल रहा पश्चिम बंगाल

इसके बाद शाम 5 बजे तक महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम की रैली शुरू हो जाएगी. यानी 1 दिन में पीएम मोदी 3 राज्यों में प्रचार करने वाले हैं. यूपी में मोदी-योगी के नाम को भुनाने की पुरजोर कोशिश है. इसीलिए अमरोहा की रैली में पीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे.

आज मध्य प्रदेश के दमोह में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आतंक का सप्लायर देश आज आटे की सप्लाई के तरस रहा है. उन्होंने कहा कि इस समय दुनिया मे जंग का माहौल है. दुनिया में युद्ध के बादल छाए हुए हैं. हर जगह उथल पुथल मची हुई है. ऐसे में हमारा भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दुनिया में जंग का माहौल तो देश में मजबूत सरकार का होना जरूरी है. ये चुनाव भारत को महाशक्ति बनाने का चुनाव है. ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है. आगे आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित करने का चुनाव है. आज विश्व में भारत की जय जय कार हो रही है. आज देश में वो भाजपा सरकार है, जो ना किसी से दबती है और न किसी के सामने झुकती है. (Lok Sabha Chunav )

आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा राष्ट्र प्रथम का सिद्धांत है. भारत को सस्ता तेल मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. भारत के किसानों को पर्याप्त खाद मिले, इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया. हमने करोड़ों परिवार को मुफ्त राशन की सुविधा दी. मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाई. आज वो सरकार है जो न झुकती है न डरती है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस देश को INDI गठबंधन की सच्चाई बताना चाहता हूं. इन्होंने देश के डिफेंस को पीछे रखा. वायु सेना कमजोर रहे इसके लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी. इन्होंने पूरी ताकत लगा दी कि देश में राफेल न आए. यहां हथियार न बने. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार देश ने 21 हजार करोड़ का एक्सपोर्ट किया है. अब हम ब्रम्होस मिसाइल भी दे रहे हैं. (Lok Sabha Chunav )

Related Articles

Back to top button