दो कर्मचारियों की मौत के बाद अशोका बिरयानी पर लगा ताला, गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

Raipur Ashoka Biryani : छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में कल 18 मार्च को बिरयानी सेंटर के संचालक की लापरवाही से दुःखद घटना सामने आई थी. साथ ही इसको कवरेज करने के लिए गए मीडिया कर्मियों के साथ वहां के कर्मचारियों के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया. इस घटना पर पुरे प्रदेश में काफ़ी निंदा हुई. लोंगो में काफ़ी आक्रोश भी था. आप सभी को बता दें, राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित लाभंडी के गटर टैंक की सफाई के दौरान कल अशोका बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। होटल को अगले आदेश तक बंद कर दिया है। साथ ही आज इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए आशोका बिरयानी के तीन कर्मचारियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी। 

वहीं गृहमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, और जब तक जांच जारी है, तब तक बिरयानी सेंटर (Raipur Ashoka Biryani) को बंद कराया गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे पत्रकारों से सेंटर के कर्मचारियों ने बदसलूकी की थी। मामले में उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि पत्रकारों के साथ भी दुर्व्यवहार की बात पता चली है, उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए। विषय की जाँच की जा रही है। जब तक जाँच जारी है, तब तक बिरयानी सेंटर बंद रहेगा।

बता दें कि तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित अशोका बिरयानी सेंटर (Raipur Ashoka Biryani) के गटर में सफाई करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत हो गई थी. संभावना जताई जा रही है कि गटर में जहरीली गैस भरी थी, और दम घुटने से ही दोनों कर्मचारियों की मौत हुई है. जब मामले को लेकर पत्रकार बिरायनी सेंटर में गए थे, तो वहां के कर्मचारियों ने भी पत्रकारों के साथ मारपीट की थी. इस पर अब सरकार का एक्शन देखने को मिला है.

Related Articles

Back to top button